scriptअब जिले में लगाया ‘सण्डे कफ्र्यू, कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने किया निर्णय | Now Sunday curfew imposed in the district, District administration dec | Patrika News

अब जिले में लगाया ‘सण्डे कफ्र्यू, कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने किया निर्णय

locationधौलपुरPublished: Jul 11, 2020 10:09:00 am

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. जिले के साथ पड़ोसी राज्यों के ग्वालियर, मुरैना तथा आगरा में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से चिंतित जिला प्रशासन ने जिले में ्रसण्डे कफ्र्यू घोषित किया है। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर दोनों प्रदेशों की सीमाओं पर स्थित पुलिस चौकियों पर भी बेरिकेडिंग करने के आदेश जारी किए हैं। इस दौरान सबकी जांच होगी।

Now Sunday curfew imposed in the district, District administration decided to see the spread of Corona infection

अब जिले में लगाया ‘सण्डे कफ्र्यू, कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने किया निर्णय

अब जिले में लगाया ‘सण्डे कफ्र्यू, कोरोना संक्रमण के फैलाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने किया निर्णय

धौलपुर. जिले के साथ पड़ोसी राज्यों के ग्वालियर, मुरैना तथा आगरा में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से चिंतित जिला प्रशासन ने जिले में ्रसण्डे कफ्र्यू घोषित किया है। साथ ही राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या तीन पर दोनों प्रदेशों की सीमाओं पर स्थित पुलिस चौकियों पर भी बेरिकेडिंग करने के आदेश जारी किए हैं। इस दौरान सबकी जांच होगी। इसके बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि वर्तमान में धौलपुर जिले के निकटवर्ती मध्यप्रदेश के ग्वालियर एवं मुरैना जिलों में गत एक माह में कोरोना संक्रमण का आकस्मिक रूप से प्रसार हुआ हैं। इसका समुदाय में फैलने का खतरा संभावित है। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में भी निरन्तर कोरोना संक्रमण का फैलाव हो रहा हैं। आगरा, मुरैना व ग्वालियर जिलों से धौलपुर में आमजन का काफी अधिक आवागमन रहता हैं। साथ ही धौलपुर जिले में भी गत माह से संक्रमितों की संख्या में आकस्मिक वृद्धि हुई हैं। इस स्थिति को देखते हुए जिले की सीमा में कोरोना संक्रमण के प्रभाव को नियंत्रित करने के लिए प्रत्येक शनिवार रात्रि को 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक धौलपुर जिले के सम्पूर्ण क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है। इस दौरान क्षेत्र में किसी भी प्रकार से व्यक्तियों व वाहनों का आवागमन प्रतिबन्धित रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो