पंचायत समिति के बाहर फंदा से लटका मिला अधेड़

धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके के पंचायत समिति भवन के बाहर एक खंभे पर एक अधेड़ का शव लटका होने के सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्तगी करते हुए शव का जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है।

By: Naresh

Updated: 01 Jun 2020, 07:33 PM IST

पंचायत समिति के बाहर फंदा से लटका मिला अधेड़
-पुलिस ने की शिनाख्तगी
धौलपुर. निहालगंज थाना इलाके के पंचायत समिति भवन के बाहर एक खंभे पर एक अधेड़ का शव लटका होने के सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की शिनाख्तगी करते हुए शव का जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं, पुलिस ने प्रारंभिक पड़ताल में युवक की ओर से आत्महत्या किया जाना सामने आया है।
निहालगंज थाना प्रभारी रोहित चावला ने बताया कि सूचना मिली थी कि निहालगंज थाना इलाके के पंचायत समिति भवन के बाहर एक खंभे पर एक युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस ने मृतक के शव को फंदे से उतार कर शवगृह पहुंचाया। इस दौरान मृतक की तलाशी लगी गई। इस दौरान मिले कागजात में उसकी पहचान मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के देवगढ़ थाना इलाके के गांव ताजपुर निवासी राय सिंह(४२) पुत्र राजेन्द्र सिंह के रूप में की गई। इसकी सूचना मृतक के परिजन को दी गई। सूचना पर धौलपुर पहुंचे मृतक के परिजन ने बताया कि राय सिंह मानसिक रोगी था और बिना बताए घर से लापता हो गया था, जिसकी आसपास के क्षेत्र में तलाश भी की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस ने अधेड़ की ओर से आत्महत्या के जाने के कारणों के बारे में परिजनों से जानकारी भी जुटाई, लेकिन कोई भी जानकारी नहीं हो सकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned