धौलपुर में चीन से आए युवक की सूचना पर चिकित्सा विभाग में हडक़म्प

शहर में चीन से आए व्यक्ति की सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग में हडक़म्प मच गया। इस दौरान आनन-फानन में गुरुवार सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता उसके घर पहुंची तो परिजनों ने फटकार कर भगा दिया।

By: Mahesh Gupta

Published: 19 Mar 2020, 08:14 PM IST

धौलपुर में चीन से आए युवक की सूचना पर चिकित्सा विभाग में हडक़म्प
परिजनों ने मेडिकल टीम से परिजनों ने की अभद्रता
पांच फरवरी को आया था, पूछताछ के बाद लौट गई टीम
धौलपुर. शहर में चीन से आए व्यक्ति की सूचना मिलते ही चिकित्सा विभाग में हडक़म्प मच गया। इस दौरान आनन-फानन में गुरुवार सुबह आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, स्वास्थ्य कार्यकर्ता उसके घर पहुंची तो परिजनों ने फटकार कर भगा दिया। साथ ही अभ्रदता से पेश आए। इसके बाद नर्सिंगकर्मियों की टीम भेजी गई, लेकिन उनको भी अभद्रता करके परिजनों ने घर में नहीं घुसने दिया। इसके बाद पुलिस दल को साथ लेकर मेडिकल टीम फिर से उसके घर पहुंची तो लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस के सामने भी परिजनों ने मेडिकल टीम से अभद्रता कर दी। इस पर मेडिकल टीम ने मुश्किल से व्यक्ति से पूछताछ की। इस पर बताया कि वह चीन में पढ़ता है। गत पांच फरवरी को धौलपुर आ गया था। साथ ही उसका पासपोर्ट भी चेक किया।
इधर सीएमएचओ डॉ. गोपाल प्रसाद गोयल ने बताया कि व्यक्ति के परिजनों ने टीम से अभद्रता की थी। लेकिन पूछताछ में सामने आया कि वह पांच फरवरी को आया था। उसके कोई लक्षण भी प्रतीत नहीं हा रहे थे। इस पर उसको घर पर ही छोड़ दिया गया।

Mahesh Gupta
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned