scriptनमाज अदा कर लौट रहे व्यक्ति पर मोहल्ले के बदमाशों ने किया हमला | On the person returning prayers, the miscreants attacked the villagers | Patrika News

नमाज अदा कर लौट रहे व्यक्ति पर मोहल्ले के बदमाशों ने किया हमला

locationधौलपुरPublished: Aug 02, 2019 11:55:35 am

Submitted by:

Mahesh gupta

थाना क्षेत्र के घूंघट मोहल्ले में बुधवार देर रात मस्जिद से नमाज पढकऱ घर लौट रहे एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर मोहल्ले के ही 3 लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें अधेड़ बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया। मामले की सूचना पुलिस को दी।

on-the-person-returning-prayers-the-miscreants-attacked-the-villagers, dholpur crime

नमाज अदा कर लौट रहे व्यक्ति पर मोहल्ले के बदमाशों ने किया हमला

परिजनों ने कराया अस्पताल में भर्ती
चौकी पुलिस कर रही मामले की जांच
बाड़ी. थाना क्षेत्र के घूंघट मोहल्ले में बुधवार देर रात मस्जिद से नमाज पढकऱ घर लौट रहे एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर मोहल्ले के ही 3 लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें अधेड़ बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बाड़ी अस्पताल भर्ती कराया। मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना को लेकर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार गुमट क्षेत्र की रहने वाली 40 वर्षीय मजहर कुरैशी बुधवार देर शाम घर से नमाज अदा करने आया था। जब वह मस्जिद से दिन की आखिरी नमाज अदा कर घर लौट रहा था, तो मोहल्ले में पहुंचने से पहले ही घात लगाकर बैठे तीन आरोपियों ने उस पर हमला कर दिया। इस हमले में उसके शरीर और पैरों में गंभीर चोटे आयी है। घटना को लेकर घायल की पत्नी शकीला ने पुलिस में तहरीर दी है। चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो