scriptबाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल | One killed, four injured in bike collision | Patrika News

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

locationधौलपुरPublished: Oct 13, 2019 11:05:47 am

Submitted by:

Mahesh gupta

आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धौलपुर के मनियां थाना इलाका स्थित तेरह पुलिया पर शनिवार शाम बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए, जिन्हेंं इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, चार घायल

मनियां थाना क्षेत्र की घटना
धौलपुर. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित धौलपुर के मनियां थाना इलाका स्थित तेरह पुलिया पर शनिवार शाम बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार जने घायल हो गए, जिन्हेंं इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार कौलारी थाना इलाके के गांव राजपुर निवासी इकरार अपनी मौसेरी बहन संजो व भांजी सोफिया को लेकर बाइक से गांव जसूपुरा आ रहा था। वहीं, दूसरी ओर धौलपुर शहर की बजरंग कॉलोनी निवासी राजरानी अपने पुत्र मनीष के साथ बाइक से आगरा की ओर जा रही थी। इस दौरान रास्ते में मनियां थाना क्षेत्र के तेरह पुलिया पर दोनों बाइकों में आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें संजो (35) पत्नी वहीद की मौत हो गई, जबकि इकरार व सोफिया घायल हो गए। जबकि दूसरी बाइक पर सवार राजरानी व मनीष घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया घटनाक्रम के दौरान एक ट्रक की संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है, इसे लेकर दो ट्रकों को थाने पर लाया गया है। मृतक के परिजन को सूचना दी गई है। पुलिस ने मामले पर पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो