scriptपैदल जा रहे थे दो भाई, पीछे से ट्रैैक्टर ने मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत | Passenger Killed By Tractor Collision : Tractor Hit And Death | Patrika News

पैदल जा रहे थे दो भाई, पीछे से ट्रैैक्टर ने मारी टक्कर, एक की दर्दनाक मौत

locationधौलपुरPublished: Feb 20, 2020 06:53:10 pm

Submitted by:

abdul bari

एक ट्रैक्टर ने राहगीर को टक्कर मार दी। जिससे राहगीर की उपचार के दौरान मौत ( Man Killed In Tractor Accident ) हो गई। गुरूवार सुबह पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव ( A man dead in tractor accident ) परिजनों को सौंप दिया है।

Passenger Killed By Tractor Collision : Tractor Hit And Death

Passenger Killed By Tractor Collision : Tractor Hit And Death

धौलपुर
जिले के कोतवाली थाना इलाके में पुलिस लाइन के पास बीती रात एक ट्रैक्टर ने राहगीर को टक्कर मार दी। जिससे राहगीर की उपचार के दौरान मौत ( Man Killed In Tractor Accident ) हो गई। गुरूवार सुबह पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव ( A man dead in tractor accident ) परिजनों को सौंप दिया है।
बाइक को लेकर पैदल-पैदल जा रहे थे ( Accident In Dholpur )

मृतक के भाई राम अवतार ने बताया कि बीती रात वह और उसका भाई राकेश दोनों भागीरथ का पुरा जा रहे थे तभी पुलिस लाइन के पास उनकी बाइक पंचर हो गई। जिसके बाद वह बाइक को लेकर पैदल-पैदल पंचगांव की ओर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस लाइन से आगे तेज गति से आ रहे एक ट्रैक्टर ने पीछे से उसके भाई को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची ( Dholpur Police )


घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान गंभीर रूप से घायल युवक राकेश को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। जहां गुरूवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो