जीत के लिए खिलाडिय़ों ने दौड़ाया दिमाग, बहाया पसीना

जीत के लिए खिलाडिय़ों ने दौड़ाया दिमाग, बहाया पसीना
जीत के लिए खिलाडिय़ों ने दौड़ाया दिमाग, बहाया पसीना

mahesh gupta | Updated: 23 Sep 2019, 12:19:58 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

64वीं राज्य स्तरीय छात्र वर्ग 17/19 वर्ष क्रीड़ा प्रतियोगिता के दूसरे दिन धौलपुर और बाड़मेर के बीच में मैच हुआ। प्रतियोगिता के विभागीय पर्यवेक्षक अखिलेश श्रीवास्तव द्वारा परिचय प्राप्त किया।
प्रभारी माध्यमिक विजय शर्मा ने बताया 19 वर्ष में जोधपुर चूरू के मध्य हुए मैच में चूरु 4 अंकों से विजयी हुआ।

चूरू व गंगानगर की टीम ने जीता मैच
मेजबान धौलपुर ने भी जैसलमेर को हराया
धौलपुर. 64वीं राज्य स्तरीय छात्र वर्ग 17/19 वर्ष क्रीड़ा प्रतियोगिता के दूसरे दिन धौलपुर और बाड़मेर के बीच में मैच हुआ। प्रतियोगिता के विभागीय पर्यवेक्षक अखिलेश श्रीवास्तव द्वारा परिचय प्राप्त किया।
प्रभारी माध्यमिक विजय शर्मा ने बताया 19 वर्ष में जोधपुर चूरू के मध्य हुए मैच में चूरु 4 अंकों से विजयी हुआ। श्रीगंगानगर जैसलमेर के बीच श्रीगंगानगर एक पारी 17 अंक से विजयी हुआ। हनुमानगढ़ में अलवर को एक पारी 17 अंक से एवं बाड़मेर ने बांसवाड़ा को एक पारी 3 अंक से हराया। चित्तौडगढ़़ ने भरतपुर को हराया। हनुमानगढ़ ने अलवर को एक पारी 18 अंक से हराया। 19 वर्ष में सवाई माधोपुर ने भरतपुर
को एक पारी 6 अंक से व पाली ने दौसा को एक पारी 7 अंक से हराया। सीकर ने सिरोही को 9 अंक से हराया। पाली ने बीकानेर को एक अंक से हराया धौलपुर ने जैसलमेर को हराकर विजय प्राप्त की।
निष्पक्ष दिया जाए निर्णय, खिलाडिय़ों की असुविधा दूर करने के निर्देश
रविवार को मैचों का शुभारंभ जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक कृष्ण वीर सिंह द्वारा किया गया। सिंह ने सभी निर्णायको को निष्पक्ष निर्णय देने की बात कही। साथ ही सभी मैंदानों का निरीक्षण किया एवं स्थानीय निर्णय को सारी शिक्षकों को निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी रमेश भानु द्वारा प्रतियोगिता में आए सभी दलों के आवासों का निरीक्षण किया एवं किसी भी असुविधा के लिए समस्या के लिए शीघ्र समाधान करने का निर्देश दिए।
इस अवसर पर मैदान प्रभारी राजेश सिकरवार , मैच प्रभारी राकेश परमार, मनोज कुमार, सुरेश गोस्वामी, सुरेंद्र गुर्जर, अमीरी सिंह, सिलेक्शन कमिटी चेयरमैन शकील अहमद, मंजू वर्मा, विमल शर्मा, नरेंद्र शर्मा, बृजवासी, आशा शर्मा, रश्मि राम, संजीव श्रीवास्तव, भूपेंद्र राना एवं बड़ी संख्या में शारीरिक शिक्षक एवं निर्णायक मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned