पुलिस पर प्रताडि़त करने का आरोप

पुलिस पर प्रताडि़त करने का आरोप
dholpur

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 03 Feb 2016, 11:47:00 PM (IST) Dholpur, Rajasthan, India

थाना क्षेत्र के गांव क्यारकापुरा में हुई एक बालक की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस के खिलाफ बुधवार को

बसेड़ी।थाना क्षेत्र के गांव क्यारकापुरा में हुई एक बालक की हत्या के मामले में जांच कर रही पुलिस के खिलाफ बुधवार को महिलाओं ने प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया और बसेड़ी थाने के सामने धरना दिया। महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। पुलिस अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।
उल्लेखनीय है कि गांव क्यारकापुरा में शुक्रवार को शनि (2) पुत्र बबलू घर के बाहर खेलते समय लापता हो गया था। दो दिन बाद उसका शव गांव में एक गड्ढे में पड़ा मिला। बालक की किसी ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी और संदिग्धों से पूछताछ हुई।

पुलिस की पूछताछ व तलाशी अभियान से परेशान होकर बुधवार को सुबह 9 बजे गांव की महिलाएं व पुरुष बसेड़ी पहुंच गए, जहां उन्होंने जांच के नाम पर महिलाओं व पुरुषों को पुलिस की ओर से प्रताडि़त किए जाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। महिलाएं प्रदर्शन के बाद बसेड़ी थाने के सामने धरने पर बैठ गईं। इस दौरान महिलाओं ने आरोप लगाया कि पुलिस पूछताछ के नाम पर गांव के लोगों को परेशान कर रही है, जिसके चलते ग्रामीणों का गांव में रहना मुश्किल हो गया है। करीब दो घंटे तक महिलाएं थाने के सामने बैठी रहीं। मौके पर पुलिस अधिकारियों व सरपंच भगवान सिंह परमार ने समझाइश कर शांत किया। इसके बाद महिलाएं वहां से चली गईं।

गांव में पसरा सन्नाटा

हत्या के मामले में पुलिस की जांच कार्रवाई एवं पूछताछ आदि के चलते गांव में सन्नाटा पसर गया है। लोग घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं। शाम होते ही अपने घरों में घुस जाते हैं।

इनका कहना है

 अधिकारियों के साथ मिलकर हत्या के मामले का खुलासा करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पूछताछ के नाम पर किसी को प्रताडि़त व परेशान नहीं किया गया है। यदि कोई आरोप हैं तो वे निराधार है। जगदीश भारद्वाज, थाना प्रभारी बसेड़ी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned