scriptपुलिस खाक छान रही बीहड़ों की, जगन गुर्जर रजाई में बैठकर वायरल कर रहा वीडियो….. देखें वायरल वीडियो | Police are scavenging the ravines, Jagan Gurjar is making viral video | Patrika News

पुलिस खाक छान रही बीहड़ों की, जगन गुर्जर रजाई में बैठकर वायरल कर रहा वीडियो….. देखें वायरल वीडियो

locationधौलपुरPublished: Jan 26, 2022 12:05:56 pm

Submitted by:

Naresh

Jagan Gurjar news: पुलिस के लिए लगातार चुनौती बन रहा जगन- अब तक गिरफ्तार करने में नहीं हो पाई सफल- एक के बाद एक वीडियो जारी कर दे रहा खुलेआम चुनौती
मुख्यमंत्री गहलोत से की न्याय की बात

Police are scavenging the ravines, Jagan Gurjar is making viral video sitting in the quilt..... see viral video

पुलिस खाक छान रही बीहड़ों की, जगन गुर्जर रजाई में बैठकर वायरल कर रहा वीडियो….. देखें वायरल वीडियो

पुलिस खाक छान रही बीहड़ों की, जगन गुर्जर रजाई में बैठकर वायरल कर रहा वीडियो….. देखें वायरल वीडियो

पुलिस के लिए लगातार चुनौती बन रहा जगन
– अब तक गिरफ्तार करने में नहीं हो पाई सफल
– एक के बाद एक वीडियो जारी कर दे रहा खुलेआम चुनौती

मुख्यमंत्री गहलोत से की न्याय की बात
Jagan Gurjar news: धौलपुर. पूर्व दस्यु जगन गुर्जर की ओर से सोशल मीडिया पर पहले जारी किए गए वीडियो पर हुआ बवाल अभी थमा भी नहीं था, कि जगन ने रात को फिर से दो वीडियो वायरल कर दिए। इसमें सीधे बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को चुनौती देते हुए दिखाई दिया। बोला, प्रशासन को दो घण्टे के लिए हटा दो, फिर वह आमने-सामने की लड़ाई के लिए तैयार है। प्रशासन के हाथ लम्बे हैं। जगन ने अकेले आमने-सामने लड़ाई की चुनौती दी है। साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी न्याय की उम्मीद करते हुए अपील की है।
पुलिस छान रही डांग की खाक, जगन रजाई में बैठा वायरल कर रहा वीडियो

पूर्व दस्यु जगन गुर्जर पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली साबित हो रहा है। एक ओर जहां उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस डांग में गांव-गांव खाक छान रही है वहीं, जगन रजाई में बैठा वीडियो पर वीडियो वायरल कर रहा है। मंगलवार को जगन ने दो वीडियो जारी कर एक बार फिर से बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को खुलेआम चेतावनी दी है। वीडियो में जगन मलिंगा से दो-दो हाथ करने की बात कह रहा है। जगन द्वारा एक के बाद एक वीडियो जारी करने से पुलिस कार्रवाई पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए जगन मारा-मारा फिर रहा है, जबकि वीडियो में जगन आराम से सनग्लास लगा रजाई में बैठा नजर आ रहा है।
पूर्व एसपी और विधायक पर फिर लगाए आरोप

नए वायरल वीडियो में जगन ने एक बार फिर जिले के पूर्व एसपी केसर सिंह शेखावत और विधायक मलिंगा पर आरोप लगाए हैं। वायरल वीडियो में जगन ने दावा किया है कि शेखावत और मलिंगा ने उसे पूर्व विधायक जसवंत गुर्जर की हत्या करने को कहा। इसके एवज में जगन के खिलाफ हल्के केस बनाने की बात पूर्व एसपी व विधायक द्वारा कही गई। जगन का कहना है कि मना करने पर अब उसके खिलाफ रासुका लगाने की तैयारी की जा रही है।

दस साल तक नहीं हो सकता गिरफ्तार

जगन ने कहा कि विधायक कई प्रकार की कार्रवाई करवा रहे हैं, लेकिन वह दस साल तक गिरफ्तार नहीं करवा सकते हैं। जिले में विधायक तो और भी है, लेकिन बाड़ी विधायक परेशान करते हैं। उन्होंने दावा किया कि जब वह डकैता था, तब भी बाड़ी से चंदा एकत्रित नहीं किया, तो अब क्या चंदा करूंगा।

अब तक पकड़ से दूर

22 जनवरी को जगन द्वारा पहला वीडियो वायरल किए जाने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में यहां वहां दबिश दे रही है। पुलिस ने जगन के गांव भवुतीपुरा, उसकी ससुराल मुतावली सहित कई गांवों में दबिश दी है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार जगन के मध्य प्रदेश में होने की भी सूचना पर टीम बनाकर वहां भी उसकी तलाश की जा रही है लेकिन, पुलिस के यह प्रयास अब तक नाकाफी साबित हुए हैं। हालात यह हैं कि डर कर कहीं छुपने के बजाय जगन वीडियो पर वीडियो वायरल किए जा रहा है।
ब्राह्मण समाज को भी लपेटा

वायरल वीडियो में जगन ने राजपूत समाज के साथ ब्राह्मण समाज को भी लपेट लिया। वीडियो में जगन ब्राह्मण समाज के खिलाफ भी अपशब्द कह रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो