scriptडकैतों को शरण देने का आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में | Police arrested for giving shelter to dacoits | Patrika News

डकैतों को शरण देने का आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में

locationधौलपुरPublished: Feb 24, 2020 12:03:33 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. पुलिस ने चम्बल के बीहड़ों में इनामी बदमाश भारत व रामविलास गुर्जर को शरण देने वाले आरोपी मंगल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में इनामी बदमाशों, अपराधियों एवं वारन्टियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को बसई डांग थाना पुलिस ने मंगल गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

Police arrested for giving shelter to dacoits

डकैतों को शरण देने का आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में

डकैतों को शरण देने का आरोपी आया पुलिस की गिरफ्त में

धौलपुर. पुलिस ने चम्बल के बीहड़ों में इनामी बदमाश भारत व रामविलास गुर्जर को शरण देने वाले आरोपी मंगल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में इनामी बदमाशों, अपराधियों एवं वारन्टियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत रविवार को बसई डांग थाना पुलिस ने मंगल गुर्जर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रविवार को बसई डांग के थानाधिकारी कैलाश गुर्जर को जरिए मुखबिर चन्दीलपुर की घटिया के पास बीहड़ में इनामी बदमाश भारत व रामविलास गुर्जर के आने की सूचना मिली थी। इस पर थानाधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्हें चन्दीलपुरा की घटिया के पास कुछ व्यक्तिबैठे दिखाई दिए। पुलिस दल के आगे बढऩे पर ऊबड़-खाबड़ जमीन का फायदा उठाकर बदमाश भागने में सफल रहे। लेकिन उनके साथ बैठे हुए मंगल सिंह को पुलिस ने घेरा डाल कर पकड़ लिया। उस स्थान से पुलिस ने खाद्य सामग्री रखी प्लास्टिक की एक प्लेट, एक बोतल पानी, चार डिस्पोजल गिलास व एक बोतल शराब को बरामद किया गया है। मंगल सिंह को डकैतों को संरक्षण देने व खाना-पानी खिलाने के अपराध में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी से इनामी बदमाश भारत व रामविलास गुर्जर के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो