पुलिस गिरफ्त में लूटेरा, वारदातें कबूली, जिले की आधा दर्जन वारदातों में था शामिल

धौलपुर. सैपऊ थाना पुलिस की ओर से लूट की वारदात के आरोपी भरतपुर उद्योग नगर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की ओर से अपने गिरोह के साथ मिलकर राजस्थान व मध्य प्रदेश क्षेत्र में लूट के वारदातों को अंजाम दिया जाता था। आरोपी से पूछताछ में धौलपुर जिले में कई वारदातें किया जाना कबूला है।

By: Naresh

Published: 17 Feb 2021, 09:08 AM IST

पुलिस गिरफ्त में लूटेरा, वारदातें कबूली, जिले की आधा दर्जन वारदातों में था शामिल
-आरोपी के अन्य साथियों को पकडऩे में जुटी पुलिस
-भरतपुर के उद्योग नगर थाने से दबोचा गया आरोपी
धौलपुर. सैपऊ थाना पुलिस की ओर से लूट की वारदात के आरोपी भरतपुर उद्योग नगर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की ओर से अपने गिरोह के साथ मिलकर राजस्थान व मध्य प्रदेश क्षेत्र में लूट के वारदातों को अंजाम दिया जाता था। आरोपी से पूछताछ में धौलपुर जिले में कई वारदातें किया जाना कबूला है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करते हुए उसके साथियों के बारे जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने बताया कि अपराधियों को पकडऩे के लिए जिला पुलिस की ओर से अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जिला स्पेशल टीम, जिला साइबर सैल व सैपऊ थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने मध्य प्रदेश के ग्वालियर व मुरैना में विभिन्न लूट व फायरिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले आरोपी रोहिताश उर्फ नानू जाट पुत्र अमर सिंह निवासी भवनपुरा जघीना थाना उद्योग नगर जिला भरतपुर को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि गिरफ्तार युवक आले दर्जे का बदमाश है और अपने साथियों सदस्यों के साथ मिलकर धौलपुर जिले के अलावा मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश में विभिन्न वारदातों को अंजाम दिया है। एसपी शेखावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में धौलपुर से बाइक चुराने, हाइवे पर ट्रक पर फायरिंग करने, सैप ऊ में गुटखे के लिए दुकानदार पर फायरिंग, गुजरात के सूरत में बैग लूटने, बसेड़ी क्षेत्र के गांव जागरा में फायरिंग करने, मुरैना में ई मित्र की दुकान पर लूट व सैप ऊ में दुकान पर रूपयों व जेवरातों की लूट की वारदातें करना कबूला है। गिरफ्तार युवक ने पूछताछ में गिरोह में रामहरि अतरसूमा, अविनाश फौजी ग्राण्डिल मोहल्ला धौलपुर, प्रबल प्रताप सिंह सैप ऊ व शुभम अजान भरतपुर का होना सामने आया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के अन्य साथियों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned