पुलिस ने दबोचा इनामी बदमाश जसवंत गुर्जर

पुलिस ने दबोचा इनामी बदमाश जसवंत गुर्जर

mahesh gupta | Publish: Jul, 20 2019 11:32:24 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

थाना पुलिस ने शुक्रवार को पार्वती नदी के बीहड़ों से अवैध हथियार के साथ एक 17 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

सैंपऊ. थाना पुलिस ने शुक्रवार को पार्वती नदी के बीहड़ों से अवैध हथियार के साथ एक 17 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी रामकेश मीणा ने बताया कि इनामी बदमाश जसवंत पुत्र सोबरन सिंह गुर्जर निवासी लखे पुरा थाना कंचनपुर को 315 बोर के देसी कट्टे एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जिस पर पुलिस अधीक्षक की ओर से दो हजार तथा यूपी पुलिस द्वारा 15 हजार का इनाम घोषित है। वहीं धौलपुर, भरतपुर, जयपुर एवं उत्तर प्रदेश के इरादत नगर में करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है तथा कई वारदातों में फरार था। पकडऩे से पूर्व भी पार्वती नदी के जंगलों में बड़ी वारदात की फिराक में था, जिसकी सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को लगी। इस पर घेराबंदी कर बदमाशों को धर दबोचा। इस दौरान थाना प्रभारी के अलावा देवेंद्र, अनिल कुमार, भगवान स्वरूप, पुरुषोत्तम, महिला कांस्टेबल सीमा सिंह, संदीप शर्मा, क्यूआरटी टीम के मुकेश, हेड कांस्टेबल, रूपेंद्र, ईश्वर दयाल, अल्केश, जीतेंद्र, गोपाल, बीरबल, दीनदयाल, रामसहाय, राम अवतार सहित अन्य शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned