scriptपुलिस ने 4 हजार किमी पीछा कर हत्या के आरोपित को दबोचा | Police caught the murder accused after chasing him for 4 thousand km | Patrika News
धौलपुर

पुलिस ने 4 हजार किमी पीछा कर हत्या के आरोपित को दबोचा

– ट्रक चालक पहले लापता, जांच में हत्या का हुआ था खुलासा

– हत्या के बाद चंबल नदी में फेंक दिया था शव

धौलपुरJun 11, 2024 / 11:18 am

Naresh

पुलिस ने 4 हजार किमी पीछा कर हत्या के आरोपित को दबोचा Police caught the murder accused after chasing him for 4 thousand kilometers
– ट्रक चालक पहले लापता, जांच में हत्या का हुआ था खुलासा

– हत्या के बाद चंबल नदी में फेंक दिया था शव

धौलपुर. निहालगंज थाना पुलिस ने एक ट्रक चालक आनंद शर्मा के गत दिनों लापता होने और बाद में चालक की हत्या कर शव कुएं में फेंकने के खुलासे के बाद से फरार चल रहे आरोपित को पुलिस ने मनियां इलाके से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने करीब चार हजार किलोमीटर तक आरोपित का लगातार पीछा किया। आरोपित गौरव भी ट्रक चलाता था और वह शहर की राठौर कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। उधर, पुलिस को जांच के दौरान हत्या कर शव चंबल में फेंकने की जानकारी हुई तो शव की नदी में गोताखोरों से दो दिन तलाश करवाया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
थाना प्रभारी बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि गत गांव खुर्द थाना सदर निवासी जीतेन्द्र पुत्र सुरेशचंद शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें गत 11 मई की रात्रि अपने भाई की हत्या कर शव लाश चंबल नदी में फेंकने का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। प्रकरण में आरोपित लगातार ठिकाना बदलता रहा। जिस पर एसपी ने आरोपित गौरव की गिरफ्तारी के लिए 15 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस टीमों ने सूरत, फिरोजाबाद यूपी, आगरा, शिकोहाबाद, मनियां, ग्वालियर एमपी समेत अन्य स्थानों पर खोजबीन की। पुलिस ने करीब 4 हजार किलोमीटर तक उसका लगातार पीछा किया। इस बीच पुलिस को आरोपित के मनियां इलाके में छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर निहालगंज पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाकर जंगल में से शातिर आरोपित गौरव पुत्र हेतसिंह ठाकुर निवासी बौरेली थाना बसेड़ी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपित ने जुर्म करना स्वीकार किया जिस पर उसे गिरफ्तार कर लिया।
सीसीटीवी फुटेज में दिखे साथ-साथ

शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो घटना की रात आनंद शर्मा और आरोपित गौरव साथ में एक चौराहे पर सीसीटीवी फुटेज में दिखे। पुलिस ने जांच की तो मामला संदिग्ध लगा। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि आनंद की हत्या कर शव चंबल नदी में फेंक दिया है। जिस पर पुलिस ने चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Hindi News/ Dholpur / पुलिस ने 4 हजार किमी पीछा कर हत्या के आरोपित को दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो