बजरी के खेल में संलिप्त नहीं होगी पुलिस-डीआईजी

बजरी के खेल में संलिप्त नहीं होगी पुलिस-डीआईजी

Naresh Kumar Lawaniyan | Publish: Jul, 20 2019 11:27:01 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

धौलपुर. भरतपुर रेंज में डीआईजी का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार धौलपुर आए लक्ष्मण गौड़ ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जिले में बजरी के खेल में किसी प्रकार से पुलिस की संलिप्तता नहीं रहेगी। अगर माइंस विभाग तथा प्रशासन कार्रवाई करता है तो उन्हें जाप्ता उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस सम्बंध में पुलिस अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। वे क्राइम मिटिंग लेने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस की अब तक की परफोर्मंेस की समीक्षा की गई है।

बजरी के खेल में संलिप्त नहीं होगी पुलिस-डीआईजी
माइंस विभाग व प्रशासन को उपलब्ध कराएंगे जाप्ता
क्राइम मिटिंग में दिए नई और पुरानी तकनीक अपनाने के निर्देश
धौलपुर. भरतपुर रेंज में डीआईजी का कार्यभार संभालने के बाद पहली बार धौलपुर आए लक्ष्मण गौड़ ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जिले में बजरी के खेल में किसी प्रकार से पुलिस की संलिप्तता नहीं रहेगी। अगर माइंस विभाग तथा प्रशासन कार्रवाई करता है तो उन्हें जाप्ता उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस सम्बंध में पुलिस अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। वे क्राइम मिटिंग लेने के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस की अब तक की परफोर्मंेस की समीक्षा की गई है। साथ ही उसके आधार पर बेहतर कार्य करने के लिए निर्देशित किया गया है। पुलिस एक परिवार है और सभी को आपसी सहयोग व समर्पण के साथ कार्य करने को कहा है, जिससे उत्कृष्ट परिणाम आ सकें। साथ ही आजकल नई तकनीक विकसित हो रही हैं। उसका उपयोग करते हुए ट्रेडिशनल कार्यप्रणाली को भी अपनाना होगा, जिससे दोनों के समावेश से अच्छे परिणाम निकलें। इस दौरान पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह वर्मा, जिले के उपाधीक्षक व थानाधिकारी मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned