महिला से घर मिलने पहुंचा सिपाही, फिर कमरे में दोनों के साथ हुआ ऐसा

मनियां थाने के सिपाही पर महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर मारपीट की।

By: kamlesh

Published: 10 Feb 2018, 03:44 PM IST

धौलपुर। मनिंया थाना क्षेत्र के एक गांव में घर पर महिला से मिलने पहुंचे मनियां थाने के सिपाही पर महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर मारपीट की। साथ ही रात भर बंधक बनाए रखा। शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे नियंत्रण कक्ष से मिली सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक तथा थाना प्रभारी ने कमरा खुलवाकर दोनों को मुक्त कराया और थाने ले गए। बाद में दोनों को चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।

विधवा महिला का कहना है कि वह सिपाही को करीब एक माह से जानती है। वह उसका दोस्त है। उसके साथ सम्पत्ति विवाद को लेकर परिजन मारपीट करते है। उसने ही उसको फोन करके बुलाया था। इसी दौरान उसके ससुराल वाले आ गए और सिपाही और उसके साथ बुरी तरह मारपीट की। साथ ही रात भर दोनों को कमरे में बंद रखा। इस दौरान सिपाही ने उसके साथ कोई अभद्रता नहीं की। परिजन चाहते हैं कि वह घर से निकल जाए और सम्पत्ति पर वे कब्जा कर ले। इसे लेकर पूर्व में भी पुलिस में शिकायत की जा चुकी है।

दूसरी ओर सिपाही का कहना है कि महिला का फोन आया कि परिजन उसके साथ झगड़ा कर रहे है। इस पर वह उसके घर पर पहुंच गया। कमरे में बैठा था। महिला चाय बना रही थी। इस दौरान महिला के परिजन तथा ग्रामीण कमरे में आ गए और उसके साथ मारपीट की।

महिला को भी बुरी तरह पीटा। साथ ही रात भर बंधक बनाए रखा। सुबह पुलिस उपाधीक्षक तथा थाने के जाप्ते ने आकर उसे मुक्त कराया। महिला पहले भी परिजनों के साथ झगड़े की शिकायत कर चुकी है।

सुबह कराया है मुक्त
इधर, पुलिस उपाधीक्षक बचनसिंह मीणा ने बताया कि सुबह नियंत्रण कक्ष से सूचना मिली थी, खेरली गांव में थाने के एक सिपाही को बंधक बनाया हुआ है। इस पर वे मानियां थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे और कमरे को खुलवाकर सिपाही और महिला को मुक्त कराया। महिला ने बताया कि सिपाही चाय पीने आया था। इस दौरान महिला ने बताया कि उसके साथ कोई अभद्रता नहीं हुई है। इधर परिजनों तथा महिला की शिकायत पर पड़ताल की जा रही है।

फोटो किए वायरल
महिला का आरोप है कि परिजनों ने दोनों के साथ मारपीट की। इस दौरान उसकी साड़ी भी हट गई। इसके बाद लोगों ने फोटो लेकर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर दिए। जबकि ऐसो कुछ नहीं था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned