भाजपा में मची चुनाव पूर्व भगदड़, दो पार्षद समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

राजाखेड़ा. स्थानीय निकाय चुनावों से ठीक पहले ही राजाखेड़ा भाजपा में भगदड़ मचती दिखाई दे रही है, जहां उसके दो निवर्तमान पार्षद अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्षद विनिता यादव और राजेश वर्मा ने राजाखेड़ा विधायक रोहित वोहरा से मिलकर अपनी आस्था कांग्रेस में प्रकट की। दोनों ही पार्षदों ने आरोप लगाया कि विधानसभा क्षेत्र राजाखेड़ा में

By: Naresh

Published: 26 Nov 2020, 07:21 PM IST

भाजपा में मची चुनाव पूर्व भगदड़, दो पार्षद समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

राजाखेड़ा. स्थानीय निकाय चुनावों से ठीक पहले ही राजाखेड़ा भाजपा में भगदड़ मचती दिखाई दे रही है, जहां उसके दो निवर्तमान पार्षद अपने समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हो गए। पार्षद विनिता यादव और राजेश वर्मा ने राजाखेड़ा विधायक रोहित वोहरा से मिलकर अपनी आस्था कांग्रेस में प्रकट की। दोनों ही पार्षदों ने आरोप लगाया कि विधानसभा क्षेत्र राजाखेड़ा में भाजपा अपनी ही गुटबजी के चलते पूरी तरह बिखरती जा रही है। जो नेता थे, वे ही पार्टी की जडं़ों को काटने में लगे है। नेतृत्वविहीनता कि स्थिति के चलते पार्टी का अस्तित्व ही खत्म होता जा रहा है। वहीं विधायक वोहरा ने दोनों का कांग्रेस में स्वागत किया और पार्टी की रीति नीतियों से अवगत करा कर उन्हें क्षेत्रीय विकास में साझीदार बनाने का भरोसा दिया। वोहरा ने कहा कि झूठ के सहारे पार्टियां नहीं चलती और भाजपा तो सिर्फ झूठ का पिटारा है।
वहीं इस मामले में भाजपा के मंडल अध्यक्ष शहर मधुसूदन शर्मा ने कहा कि चुनावो के दौरान जिन्हें टिकिट नहीं मिल पाते हैं, वे अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए इधर उधर भागते हैं। अनर्गल आरोप लगाते हैं। ये तो राजनीति है, चलता ही रहेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned