scriptहाइवे पर गायों को बचाने के प्रयास में गड्ढे में पलटी निजी बस | Private bus overturned in pit in attempt to save cows on highway | Patrika News

हाइवे पर गायों को बचाने के प्रयास में गड्ढे में पलटी निजी बस

locationधौलपुरPublished: Oct 13, 2019 11:10:02 am

Submitted by:

Mahesh gupta

जयपुर से ग्वालियर जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग 11बी पर बड़ागांव के पास गायों को बचाने के चक्कर में 15 फीट गहरे गड्ढे में चली गई।

हाइवे पर गायों को बचाने के प्रयास में गड्ढे में पलटी निजी बस

हाइवे पर गायों को बचाने के प्रयास में गड्ढे में पलटी निजी बस

यात्री सुरक्षित
सरमथुरा. जयपुर से ग्वालियर जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग 11बी पर बड़ागांव के पास गायों को बचाने के चक्कर में 15 फीट गहरे गड्ढे में चली गई। जानकारी के अनुसार गत रात्रि को एक निजी बस जयपुर से ग्वालियर जा रही थी। इसी दौरान सुबह करीब 4 बजे बड़े गांव के पास सडक़ पर अचानक आई गायों को बचाने के प्रयास में बस का संतुलन बिगड़ गया और वह 15 फीट गहरे गड्ढे में चली गई। बस पलटने से बच गई जिससे बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे।
आधा दर्जन जुआरी दबोचे, 32 हजार जब्त
धौलपुर. सदर थाना पुलिस ने शनिवार को भमरौली के बीहड़ों में कार्रवाई करते हुए जुआ खेलते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बाबूलाल ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर चलाए जा रहे जुआ और सट्टे के खिलाफ अभियान के तहत शनिवार को मुखबिर से भमरोली गांव के पास बीहड़ों में जुआ चलने की सूचना मिली थी। जिस सूचना पर एएसआई अतर सिंह के नेतृत्व में पुलिस भेजी गई। मौके से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनके पास से पुलिस ने 32310 रुपए बरामद किए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी रामकेश पुत्र रामदीन निवासी सहानपुर, जोगेंद्र पुत्र सुल्तान निवासी भमरोली, लक्ष्मण सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी एदलपुर, नरेश पुत्र भीयाराम राजपूत निवासी तगावली सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो