scriptशहर में जुलूस निकाला, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग | Procession took place in the city, demanding arrest of murderers | Patrika News

शहर में जुलूस निकाला, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग

locationधौलपुरPublished: Dec 06, 2019 01:25:34 pm

Submitted by:

Mahesh Gupta

कोतवाली थाना इलाके के तगावली गांव में जमीनी विवाद के चलते हुए अधेड़ की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा सहित अन्य परिजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को शहर भर में जुलूस निकाला।

शहर में जुलूस निकाला, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग

शहर में जुलूस निकाला, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग

शहर में जुलूस निकाला, हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग
पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा की गिरफ्तारी की मांग
धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके के तगावली गांव में जमीनी विवाद के चलते हुए अधेड़ की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा सहित अन्य परिजनों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गुरुवार को शहर भर में जुलूस निकाला। इस दौरान बड़ी फील्ड से शुरू हुआ जुलूस जगन चौराहा, लाल बाजार, गुलाब बाग होते हुए कलक्टे्रट पहुंचा। इस दौरान लोगों ने तख्ती-बैनर हाथों में ले रखे थे। कलक्ट्रेट के गेट पर तैनात भारी पुलिस जाप्ता ने पहले ग्रामीणों को अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान उन्होंने नारे लगाए। बाद में लोगों ने एसपी, एडीएम तथा कलक्टर से मुलाकात कर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग रखी। साथ ही फोल्डर सौंपकर बांकेलाल लोधा के पूर्व के सभी अपराधों का चि_ा सौंपा।
यह था मामला : तगावली गांव में मृतक बाबूलाल और बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। जिसके चलते 23 नवंबर को आरोपी पक्ष ने एक राय होकर बाबूलाल पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गई थी।
मामले में कार्रवाई करते हुए कोतवाली थाना पुलिस ने एक आरोपी आशीष लोधा को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष बांकेलाल लोधा सहित अन्य आरोपी मौके से फरार हो गए थे। जिनकी गिरफ्तारी नहीं होने के चलते ग्रामीणों में खासा रोष व्याप्त है। ग्रामीणों ने बड़ी संख्या में जिला कलक्ट्रेट पहुंचकर जिला कलक्टर राकेश जायसवाल और पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा से मुलाकात की और जल्द से जल्द आरोपी गिरफ्तारी की मांग की है। इधर, पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि पुलिस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है। चार टीमें तलाश में भेजी हुई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो