scriptPublic boils against former dacoit Jagan, angry people demonstrated .. | पूर्व डकैत जगन के खिलाफ जनता में उबाल, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन..देखें वीडियो | Patrika News

पूर्व डकैत जगन के खिलाफ जनता में उबाल, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन..देखें वीडियो

- पूर्व दस्यु को गिरफ्तार करने की मांग, आंदोलन की चेतावनी

- कलक्ट्रेट के सामने सडक़ पर बैठे लोग, लगा जाम

- बाड़ी में विधायक मलिंगा ने दर्ज कराया मामला

- एसपी पहुंचे बाड़ी, जगन की गिरफ्तारी के दिए निर्देश

- बसेड़ी में भी लोगों ने किया प्रदर्शन, आज बाजार बंद

धौलपुर

Published: January 24, 2022 07:30:26 pm

धौलपुर/बाड़ी/बसेड़ी. पूर्व दस्यु जगन गुर्जर द्वारा बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में जगन के प्रति गुस्सा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को सर्वसमाज के लोगों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर जगन की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने जगन की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग कलक्ट्रेट के सामने सडक़ पर बैठ गए। इससे वहां जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। बाद में समाज के लोगों द्वारा जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल को ज्ञापन सौंपा गया।
Public boils against former dacoit Jagan, angry people demonstrated ..watch video
पूर्व डकैत जगन के खिलाफ जनता में उबाल, आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन..देखें वीडियो
इस बीच, बाड़ी में विधायक मलिंगा ने बाड़ी थाने में जगन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने सोमवार को बाड़ी में कैम्प किया और जगन की धरपकड़ के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। पुलिस ने जगन की ससुराल मुतावली समेत डांग इलाके के कई गांवों और बीहड़ में जगन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। बसेड़ी में भी सर्वसमाज के लोगों ने प्रदर्शन किया और जगन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। बसेड़ी में मंगलवार को बाजार भी बंद रखा जाएगा।
लोगों ने किया प्रदर्शन

यहां सोमवार सुबह कलक्ट्रेट पर सर्वसमाज के लोगों ने प्रदर्शन कर जगन की गिरफ्तारी की मांग की। लोगों ने पुलिस व प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग कलक्ट्रेट के गेट पर इक_ा हो गए। लोग हाथों में ‘मै भी मलिंगा’ लिखी तख्तियां लिए हुए थे। बड़ी संख्या में लोगों को आते देख पुलिस ने कलक्ट्रेट के दोनों गेट बंद करा दिए। इस पर लोग कलक्ट्रेट के सामने ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे।
सौंपा ज्ञापन

पुलिस ने समाज के प्रतिनिधिमंडल को कलक्ट्रेट में आने दिया। इस पर राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष विश्वंभर सिंह, रामनिवास परमार, सोबरन सिंह सहित सर्वसमाज के कुछ लोग कलक्ट्रेट में आए और जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस पर जिला कलक्टर ने लोगों से कहा कि पुलिस जगन की धरपकड़ के लिए कार्रवाई कर रही है। खुद पुलिस अधीक्षक बाड़ी में कैम्प कर रहे हैं। जल्द जगन पुलिस गिरफ्त में होगा।
सडक़ पर बैठे लोग, लगा जाम

प्रदर्शन के दौरान कलक्टे्रट के गेट बंद करने पर लोग सामने सडक़ पर ही बैठ गए। इस दौरान लोग नारेबाजी करते रहे। लोगों के सडक़ पर बैठने के कारण करीब आधा घंटा सैंपऊ और बाड़ी की ओर जाने वाले वाहनों का जाम लग गया।
छावनी बना कलक्ट्रेट

लोगों के प्रदर्शन और उग्र आंदोलन की आशंका को देखते कलक्ट्रेट परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। यहां बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात रहा। सीओ सिटी प्रवेन्द्र महला हालात का जायजा लेते रहे। वहीं, शहर के तीनों थानों कोतवाली के प्रभारी अध्यात्म गौतम, निहालगंज प्रभारी बाबूलाल और सदर प्रभारी दीपक कुमार मय जाब्ता तैनात रहे। इसके अलावा पुलिस लाइन से भी जाब्ता यहां तैनात किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.