दोपहर 12 बजे बाद कोई भी मिलेगा सडक़ों पर तो किया जाएगा क्वारंटीन

बाड़ी. उपखंड प्रशासन द्वारा महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के प्रथम दिन सोमवार को शहर सहित उपखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। आमजन से घरों में ही रहने की अपील की। एसडीएम राधेश्याम मीणा ने स्पष्ट शब्दों में लोगों को बताया कि यदि दोपहर 12 बजे के बाद कोई भी सडक़ों पर बेवजह घूमते हुए मिला तो उसे 14

By: Naresh

Published: 03 May 2021, 09:25 PM IST

दोपहर 12 बजे बाद कोई भी मिलेगा सडक़ों पर तो किया जाएगा क्वारंटीन
उपखंड अधिकारी और पुलिस के जवानों ने की शहर में हर गली और बाजार में समझाइश
-करीब 4 घंटे तक सडक़ों पर ही पैदल किया अधिकारियों ने मार्च
बाड़ी. उपखंड प्रशासन द्वारा महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के प्रथम दिन सोमवार को शहर सहित उपखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया। आमजन से घरों में ही रहने की अपील की। एसडीएम राधेश्याम मीणा ने स्पष्ट शब्दों में लोगों को बताया कि यदि दोपहर 12 बजे के बाद कोई भी सडक़ों पर बेवजह घूमते हुए मिला तो उसे 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया जाएगा। ऐसे में जनता से अपील की जाती है कि घरों में रहें। मास्क लगाएं और सैनिटाइजर का उपयोग करें, क्योंकि कोरोना की भयावह स्थिति को खत्म करने के लिए बंदिशें जरूरी है। आम जनता इसमें सहयोग करती है तो जल्द ही कोरोना का संक्रमण नियंत्रित हो सकता है। जिसके लिए ही दोपहर 12 बजे बाद जीरो गतिविधि घोषित की है।
निगरानी दल प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया फ्लैग मार्च किला गेट से प्रारंभ होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होता हुआ सरमथुरा रोड, बसेड़ी रोड, सदर बाजार, भारद्वाज मार्केट, हॉस्पिटल रोड, सैपऊ रोड सहित विभिन्न मार्गों पर पहुंचा। रास्ते में मिले लोगों से समझाइश कि उन्हें कर भेजा। साथ में अपील की कि कोई भी 12 बजे बाद घर से बाहर नहीं निकले। इसके अलावा उन्होंने बताया की जन अनुशासन पखवाड़े में प्रदेश सरकार ने कुछ सख्तियां बढ़ाई हंै। ऐसे में आम जनता से अपील की जाती है कि वे इसमें सहयोग करें। यदि नियमों की पालना नहीं की गई तो कार्रवाई की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned