scriptराजस्थान के रण में राहुल गांधी, भाजपा सरकार पर बोला तीखा हमला | Rahul Gandhi Rajasthan Latest News | Patrika News

राजस्थान के रण में राहुल गांधी, भाजपा सरकार पर बोला तीखा हमला

locationधौलपुरPublished: Oct 09, 2018 07:12:39 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

Dholpur
जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गढ़ से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र व राज्य सरकार पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि प्रदेश में हर हाल में कांग्रेस की सरकार बनेगी। केंद्र में मोदी और राजस्थान में सीएम राजे जनता के सामने खरे उतरने में फेल हो गए।
राजस्थान में राहुल गांधी

आचार संहिता लगने के बाद राजस्थान के रण में मंगलवार को धौलपुर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद धौलपुर और भरतपुर जिले में 150 किलोमीटर के रोड शो पर निकल गए। इससे पहले राहुल ने सीएम राजे पर हमला बोलते हुए कहा कि मुफ्त दवा और मनरेगा जैसी योजनाएं बंद कर दी गई। किसानों से दूरी रखने वाली राज्य सरकार को आचार संहिता से ठीक पहले किसानों की याद आती है। इसके चलते बिजली माफ करने जैसी घोषणा की जाती है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में बनने वाली कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री और मंत्री के दरवाजे हमेशा किसानों और गरीबों के लिए खुले रहेंगे।
केंद्र और राज्य सरकार पर कसा तंज

दरअसल, भरतपुर संभाग के धौलपुर में मनिया से राहुल गांधी ने अपने दौरे की शुरुआत की। इस दौरान राहुल ने केन्द्र एवं राज्य सरकार पर पिछले साढ़े चार साल में जनता के साथ वादा खिलाफी करने का आरोप भी लगाया। उन्होंने भ्रष्टाचार का ज़िक्र करते हुए कहा कि ललित मोदी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र को करोड़ों रुपए दिए हैं, और फिर भी प्रधानमंत्री मोदी सीएम राजे के साथ खड़े होकर कह रहे हैं कि भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ रहे हैं। राहुल ने कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार बनने पर वह जनता के लिए हमेशा अपने दरवाजे खुले रखेगी। राहुल ने रोड शो से पहले धौलपुर में आयोजित जनसभा में ये बातें कही। इस अवसर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी अपने विचार प्रकट किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो