scriptनर कंकाल मिलने से फैली सनसनी, कुछ ही दूरी पर पर पड़े मिले खून व बालों के अवशेष, जांच में जुटी पुलिस | Rajasthan : Male Skeleton Found in Masalpur Village, Dholpur | Patrika News

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी, कुछ ही दूरी पर पर पड़े मिले खून व बालों के अवशेष, जांच में जुटी पुलिस

locationधौलपुरPublished: Jun 22, 2019 08:29:02 pm

Submitted by:

rohit sharma

Dholpur Latest News in Hindi : जिले के मासलपुर-जगनेर सड़क मार्ग से करीब एक किलोमीटर दूर ऊंचा गांव के जंगल में शनिवार को नर कंकाल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

male skeleton

नर कंकाल मिलने से फैली सनसनी, कुछ ही दूरी पर पर पड़े मिले खून व बालों के अवशेष, जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर/मासलपुर।

राजस्थान के धौलपुर जिले ( Dholpur news in hindi ) से बड़ी खबर है। जिले के मासलपुर-जगनेर सड़क मार्ग से करीब एक किलोमीटर दूर ऊंचा गांव के जंगल में शनिवार को नर कंकाल ( Male skeleton Found ) मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक बाबूलाल मीना व मासलपुर थानाधिकारी श्रवण कुमार मौके पर पहुंचे।
थानाधिकारी ने बताया कि नाहर दांता पहाड़ी पर आड़ी का नाला में एक पेड़ के नीचे पुलिस को नर कंकाल की खोपड़ी मिली। पेड़ के नीचे मिट्टी में सूखे हुए ख़ून व बालों के अवशेष मिले। कुछ ही दूरी पर कंकाल की हड्डियों के कुछ अवशेष भी पड़े मिले। माना जा रहा है कि शव की चमड़ी व मांस को जंगली जानवर खा गए। इस कारण नर कंकाल के पूरे अवशेष भी नहीं मिल पाए।
READ : छात्र नेताओं की ‘दादागिरी’, पेट्रोल पंप पर मचाया जमकर हुड़दंग, मारपीट का VIDEO VIRAL

इस दौरान पुलिस ने फोरेंसिक टीम ( forensic team ) को मौके पर बुलाया। फोरेंसिक लैब प्रभारी अरूण चतुर्वेदी ने जांच के लिए खून से सनी मिट्टी व बालों के नमूने इकट्ठे कर साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने जंगल में छानबीन शुरू की लेकिन नर कंकाल के अन्य साक्ष्य नहीं मिले। वहीं, पुलिस खोपड़ी व अन्य मिले अवशेषों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए करौली पहुंची।
पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मासलपुर के जंगल में मिला नर कंकाल करीब 10-15 दिन पुराना है। पुलिस का कहना है कि पिछले दिनों में क्षेत्र से किसी के गुम होने की कोई सूचना नहीं है। वहीं, शक हत्या की तरफ भी जा रहा है। थानाधिकारी का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद कुछ खुलासा हो सकेगा। फिलहाल नर कंकाल के साक्ष्यों की फोरेंसिक लैब और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले से पर्दा हटेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो