राजस्थान : धौलपुर में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दोनों पैर कटे

राजस्थान : धौलपुर में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दोनों पैर कटे

rohit sharma | Publish: Jul, 13 2019 10:45:10 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

Dholpur News in Hindi : राजस्थान के धौलपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक के पैर कट गए वहीं दूसरी घटना में एक युवक करंट से झुलस गया।

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक के पैर कट गए वहीं दूसरी घटना में एक युवक करंट से झुलस गया।

धौलपुर जिले के निहाल गंज थाना इलाके के राजाखेड़ा बाइपास के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक के दोनों पैर कट गए। इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस ने गंभीर अवस्था मे युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां युवक को चिकित्सकों ने उपचार के लिए हायर सेंटर रैफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक जाटौली गांव का रहने वाला युवक दौलतिया जो कि मजदूरी करता है। शनिवार को ट्रेन की चपेट में आ गया। स्थानीय लोगो की मानें तो युवक ने आत्महत्या करने के उद्देश्य से ट्रेन के आगे छलांग लगाई है जिससे उसके दोनों पैर कट कर अलग हो गए। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगो ने 108 एम्बुलेंस को दी। सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने गंभीर हालत में घायल को क्षेत्र के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

 

करंट से झुलसा युवक

धौलपुर जिले के दिहोली थाना इलाके के मछरिया गांव में झूलते विद्युत तारों की चपेट में आ जाने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक मछरिया गांव का रहने वाला युवक मोनू घर की छत पर गया था इस दौरान विद्युत के तार काफी नीचे झूल रहे थे। जिसके चलते वह तारों के संपर्क में आ गया और करंट लगने से वह अचेत हो गया। युवक की तेज आवाज सुनकर परिजन छत पर पहुंचे। परिजनों ने अचेत अवस्था में युवक को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां युवक का उपचार जारी है।

गौरतलब है कि धौलपुर जिले में झूलते हुए विद्युत तारों से हादसे होना कोई नई बात नहीं है शहर में जगह-जगह अव्यवस्थाओं के आलम के चलते विद्युत तार ढीले पड़े है जिनसे आए दिन हादसे होते रहते है लेकिन विद्युत विभाग की नींद टूटने का नाम नहीं ले रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned