scriptराजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दोस्त के भाई की जगह परीक्षा दे रहे डमी कैंडिडेट को किया अरेस्ट | Rajasthan Samachar : Dummy candidate arrested in Dholpur | Patrika News
धौलपुर

राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दोस्त के भाई की जगह परीक्षा दे रहे डमी कैंडिडेट को किया अरेस्ट

पूछताछ के बाद पुलिस ने मूल अभ्यर्थी संजय कुशवाह (24) और उसके भाई जगदीश कुशवाह (28) को गिरफ्तार किया है ।

धौलपुरJul 03, 2024 / 10:16 pm

जमील खान

Dholpur News : धौलपुर. राजस्थान में धौलपुर के जवाहर नवोदय विद्यालय केंद्र पर डिप्मोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (डीलैड) परीक्षा में खुद के स्थान पर दूसरे को परीक्षा दिलाने के मामले में फर्जी अभ्यर्थी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने वास्तविक अभ्यर्थी एवं उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
धौलपुर के वृत्त अधिकारी (शहर) तपेन्द्र मीणा ने बुधवार को पत्रकारों को बताया कि फर्जी अभ्यर्थी द्वारा परीक्षा देने की सूचना पर सदर थाना थानाधिकारी रामनरेश ने परीक्षा देने बाले संजय कुशवाह की जांच की तो पता चला कि संजय के स्थान पर सतेन्द्र फर्जी अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा दे रहा है, जिसे उसी समय गिरफ्तार कर लिया गया।
संजय से पूछताछ के बाद पुलिस ने मूल अभ्यर्थी संजय कुशवाह (24) और उसके भाई जगदीश कुशवाह (28) को गिरफ्तार किया है । उन्होंने बताया कि मूल अभ्यर्थी का भाई जगदीश सत्येंद्र का दोस्त है, जिसके कहने पर वह संजय की जगह परीक्षा देने के किये तैयार हुआ।

Hindi News/ Dholpur / राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दोस्त के भाई की जगह परीक्षा दे रहे डमी कैंडिडेट को किया अरेस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो