scriptधौलपुर में 27 को 13 केन्द्रों पर होगी आरएएस-प्री परीक्षा | RAS-Pre exam will be held at 13 centers on 27th in Dholpur | Patrika News

धौलपुर में 27 को 13 केन्द्रों पर होगी आरएएस-प्री परीक्षा

locationधौलपुरPublished: Oct 25, 2021 07:43:30 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. आएएस प्री परीक्षा को लेकर जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने सोमवार को कलक्ट्रेट सभागार में बैठक ली। इस दौरान उन्होंने केन्द्राधीक्षक एवं पर्यवेक्षकों को व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दिए। बताया कि आरएएस प्री परीक्षा 27 अक्टूबर को होगी। कहा कि परीक्षा में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए।

RAS-Pre exam will be held at 13 centers on 27th in Dholpur

धौलपुर में 27 को 13 केन्द्रों पर होगी आरएएस-प्री परीक्षा

धौलपुर में 27 को 13 केन्द्रों पर होगी आरएएस-प्री परीक्षा

तैयारियों को लेकर कलक्टर ने ली बैठक
धौलपुर. आएएस प्री परीक्षा को लेकर जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने सोमवार को कलक्ट्रेट सभागार में बैठक ली। इस दौरान उन्होंने केन्द्राधीक्षक एवं पर्यवेक्षकों को व्यवस्थाओं को लेकर निर्देश दिए। बताया कि आरएएस प्री परीक्षा 27 अक्टूबर को होगी। कहा कि परीक्षा में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए। परीक्षा केंद्रों पर बिजली, पानी, शौचालय सहित फर्नीचर एवं अन्य व्यवस्थाओं के निर्देश दिए है। बताया कि जिले में आरएएस प्री परीक्षा के लिए 13 परीक्षा केंद्र बनाए गए है। जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक अरविंद शर्मा को प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर भौतिक रूप से व्यवस्थाओं को जांचकर व्यवस्थाओं को दुरस्त रखने के निर्देश दिए। परीक्षा केन्द्र पर कीपैड वाला मोबाइल सूचना सम्प्रेषण के लिए केवल केन्द्राधीक्षक के लिए अनुमत रहेगा। प्रत्येक परीक्षा केन्द्र पर चिकित्साकर्मी की तैनाती रहेगी एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस व्यवस्था रहेगी। बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर सुदर्शन सिंह तोमर, उपखण्ड अधिकारी भारती भारद्वाज, आयुक्त नगर परिषद लजपाल सिंह, सीडीईओ मुकेश गर्ग आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो