scriptजलापूर्ति के साथ आ रही लाल बजरी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान | Red gravel coming with water supply, solution is not being done even a | Patrika News

जलापूर्ति के साथ आ रही लाल बजरी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

locationधौलपुरPublished: Jun 13, 2021 07:06:55 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. शहर के मोहल्ला कायस्थ पाड़ा और उससे जुड़ी कॉलोनियों में पिछले 15 दिन से लाल बजरी से युक्त गंदा और बदबूदार पानी आने की समस्या पैदा हो गई है। जिसको लेकर मोहल्लेवासियों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है।

Red gravel coming with water supply, solution is not being done even after complaint

जलापूर्ति के साथ आ रही लाल बजरी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

जलापूर्ति के साथ आ रही लाल बजरी, शिकायत के बाद भी नहीं हो रहा समाधान

बाड़ी. शहर के मोहल्ला कायस्थ पाड़ा और उससे जुड़ी कॉलोनियों में पिछले 15 दिन से लाल बजरी से युक्त गंदा और बदबूदार पानी आने की समस्या पैदा हो गई है। जिसको लेकर मोहल्लेवासियों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से शिकायत की है, लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है। इसके चलते मोहल्ले के लोग परेशान हैं। पेयजल के लिए तरस रहे हैं। लोगों का आरोप है कि यह पानी लगातार रेतीला और गंदा आने से इसे ना तो पीने में उपयोग में लिया जा सकता है और ना ही इससे अन्य कार्यों को किया जा सकता है। जिसकी शिकायत कई बार जलदाय विभाग को की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।
कायस्थ पाड़ा निवासी शिवदयाल, मोनू, जगदीश जगरिया, कालू जगरिया के साथ अन्य का कहना है कि मोहल्ले के ज्यादातर नलों में यही पानी सप्लाई हो रहा है। जिसमें लाल रेत लगाता निकलता है। इसके चलते कई पेयजल लाइनें चौक हो गई हैं। पानी की मोटर चॉक होने से खराब हो गई है। इसको लेकर मोहल्ले के लोगों ने जलदाय विभाग में जाकर अधिकारियों से शिकायत की, जिसका अभी तक समाधान नहीं हुआ है। अब मोहल्ले के लोग इस बात को लेकर परेशान हैं कि पानी सप्लाई के दौरान जो रेता निकलता है, उसे कहां रखा जाए, क्योंकि नालियां भी पानी के निकलने के बाद रेत से चौक हो रही हैं। ऐसे में रेत को इक_ा करके सडक़ पर फेंकना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो