scriptटोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित इनामी बदमाश गिरफ्तार | Rewarded criminal accused of firing at toll plaza arrested | Patrika News
धौलपुर

टोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित इनामी बदमाश गिरफ्तार

dholpur. चिलाचोंद टोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित दो इनामी बदमाशों को आंगई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से बाइक बरामद की है जो वारदात में प्रयोग की गई थी।

धौलपुरJul 07, 2024 / 06:27 pm

Naresh

टोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित इनामी बदमाश गिरफ्तार Rewarded criminal accused of firing at toll plaza arrested
dholpur. चिलाचोंद टोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित दो इनामी बदमाशों को आंगई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से बाइक बरामद की है जो वारदात में प्रयोग की गई थी। एसपी ने इनकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था।
थाना प्रभारी राम अवतार मीना ने बताया कि हत्या के प्रयास के आरोप में फरार चल रहे इनामी बदमाश श्यामवीर मीणा पुत्र सोहन सिंह मीणा निवासी कुमरपुरा थाना सरमथुरा एवं बदमाश कमल सिंह मीणा पुत्र मनरूप मीणा निवासी सुनीपुर थाना बाड़ी सदर को बटीकरा गांव स्थित सिद्ध बाबा मंदिर के पास बीहडों से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जा से वारदात में प्रयुक्त बिना नंबरी बाइक को जब्त किया है। ये बदमाश महंगी बाइकों के शौकीन हैं। इन्हांने चिलाचोंद टोल प्लाजा पर रंगदारी नही देने पर जान से मारने की नीयत से टोलकर्मियों पर फायरिंग की थी। इसमें श्यामवीर मीना पर 15 हजार एवं कमल मीणा पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस वारदात में प्रयुक्त हथियार एवं कारतूसों के बारे में अनुसंधान कर रही है। उल्लेखनीय है कि 30 जून को गौरीशंकर जाट टोल प्लाजा इंचार्ज चिलाचोंद ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यहां रात करीब 9 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने टोल प्लाजा चलाने के एवज में 50 हजार रुपए प्रतिमाह रंगदारी देने की मांग की थी। विरोध पर बदमाशों ने जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर भाग निकले थे।

Hindi News/ Dholpur / टोल प्लाजा पर फायरिंग के आरोपित इनामी बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो