रक्षाबंधन पर हमेशा के लिए जुदा हो गए भाई-बहन: दो सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 घायल

रक्षाबंधन पर हमेशा के लिए जुदा हो गए भाई-बहन: दो सड़क हादसों में 4 की मौत, 8 घायल

abdul bari | Publish: Aug, 15 2019 08:46:07 PM (IST) | Updated: Aug, 16 2019 12:08:30 AM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

र ( bike-truck accident in dholpur ) दुर्घटना में शिकार हुए सभी लोग रक्षाबंधन ( raksha bandhan 2019 ) पर अपनी बहनों को राखी बांधने या ससुराल में पत्नी को राखी बंधवाने के लिए जा रहे थे। दोनों दुर्घटनाओं में 8 लोग घायल हैं। जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। आठ घायलों में से सात की हालत गंभीर है। जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर पर रैफर किया गया है। ( bike accident in dholpur )

धौलपुर
जिले में रक्षा बंधन के दिन हुई दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में ( road accident in dholpur ) जहां दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई, वहीं 8 महिला और पुरुष भी घायल हुए हैं, जिनमें से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सातों घायलों को जिला अस्पताल से उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के बसेड़ी और बाड़ी क्षेत्र में हुई दो अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की मौत हो गई है। जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं एक किशोर के साथ एक युवक ने भी दम तोड़ा है।

 

पहला हादसा...

पहली दुर्घटना बसेड़ी के नगला दरवेशा गांव के पास हुई है जिसमें दो बाइकों में आपसी भिड़ंत ( bike accident in dholpur ) के चलते हुए हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। जिसमें भरतपुर से बाड़ी की ओर जा रहे बाइक सवार जुगना और उसके बेटे गौतम की मौत हुई है। वहीं सामने से आ रही बाइक पर सवार एक बालक रामकेश भी इस घटना में मौत का शिकार हुआ है।

 

दूसरा हादसा...

दूसरी घटना बाड़ी थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास हुई है। जिसमें बाइक को ट्रक ने टक्कर ( bike-truck accident in dholpur ) मारी है। इस घटना में बाइक सवार एक बालक बृजेश की मौत हुई है। वहीं घटना में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।

 

 

सभी लोग त्योहार मनाने जा रहे थे...

इन दोनों दुर्घटनाओं में 8 लोग घायल हैं। जिनमें से 4 की मौत हो चुकी है। आठ घायलों में से सात की हालत गंभीर है। जिन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर पर रैफर किया गया है। दुर्घटना में शिकार हुए सभी लोग रक्षाबंधन ( raksha bandhan 2019 ) पर अपनी बहनों को राखी बांधने या ससुराल में पत्नी को राखी बंधवाने के लिए जा रहे थे।

 

यह खबरें भी पढ़ें...

 

शॉप से लाखों रूपए के एंड्रॉयड मोबाइल व नगदी चोरी, सस्ते और की-पेड मोबाइलों को चोरों ने छुआ भी नहीं


पहलू खान मामले में आया CM गहलोत का बयान, बोले- एडीजे के आदेश के खिलाफ अपील करेगी सरकार

 

राजस्थान दूसरा राज्य जिसने मॉब लिंचिंग पर कानून बनाया और भाईचारे का संदेश दिया- CM गहलोत

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned