script

रोडवेज बस ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे में युवक की हुई दर्दनाक मौत, एक घायल

locationधौलपुरPublished: Jul 15, 2019 01:57:23 am

Submitted by:

abdul bari

( roadways bus-bike accident) हादसे में गंभीर घायल हुए युवक को उपचार के लिए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया था लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया वही दूसरे घायल का इलाज जारी है। ( bus bike accident ) पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

one killed in bike accident : youth killed in bike accident

धौलपुर

जिले के कोतवाली थाना इलाके के झोर वाली माता मंदिर के पास एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर ( roadways bus-bike accident) मार दी जिससे बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे में गंभीर घायल हुए युवक को उपचार के लिए चिकित्सकों ने हायर सेंटर रैफर कर दिया था लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया वही दूसरे घायल का इलाज जारी है।
जानकारी के मुताबिक छावनी के रहने वाले युवक कपिल और सचिन किसी काम से धौलपुर आए थे। जहां से वापस लौटते समय झोर वाली माता मंदिर के पास रोडवेज की बस ने उनकी बाइक को टक्कर ( bus bike accident ) मार दी। घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। जहां कपिल की गंभीर हालत के चलते उसे चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया और सचिन को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। गंभीर घायल कपिल को परिजन उपचार के लिए हायर सेंटर ले जा रहे थे तभी उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजन वापस मृतक के शव को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जहां कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है वही, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यहां बेकाबू होकर दीवार से टकराई कार

वहीं दूसरी ओर हिण्डौनसिटी राजमार्ग ( Road Accident in Sawai Madhopur ) पर रविवार शाम टोकसी मोड के पास एक कार अनियंत्रित होकर एक खेत में जा गिरी। हादसे में एक जने की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य जने घायल हो गए। दुर्घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और एक दीवार से टकरा कर रूकी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
सूचना पर एम्बुलेन्स भी मौके पर पहुंची और घायलों को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। कोतवाली थाना प्रभारी हरजीराम पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। इधर, सामान्य चिकित्सालय में उपचार के बाद दो घायलों को रैफर किया गया है, जबकि एक का उपचार जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो