scriptयुवक से बाइक और मोबाइल छीनने लगे लुटेरे, जब विरोध किया तो सीने में मारी गोली | Robbers Shot Young Man : Fired On Young Man's Chest | Patrika News

युवक से बाइक और मोबाइल छीनने लगे लुटेरे, जब विरोध किया तो सीने में मारी गोली

locationधौलपुरPublished: Feb 28, 2020 05:25:50 pm

Submitted by:

abdul bari

अज्ञात बदमाशों ने इस युवक को अवैध कट्टे से गोली ( Late Night Shot Young Man ) मारकर घायल कर दिया। फिलहाल आरोपियों की पुलिस ( Dholpur Police ) तलाश कर रही है और घायल युवक का इलाज जारी है। ( Dholpur Crime News )

Robbers Shot Young Man : Fired On Young Man's Chest

Robbers Shot Young Man : Fired On Young Man’s Chest

बाड़ी/धौलपुर।
बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव खानपुर मीणा चौराहे पर रास्ते में रूकना भारी पड़ गया। अज्ञात बदमाशों ने इस युवक को अवैध कट्टे से गोली ( Late Night Shot Young Man ) मारकर घायल कर दिया। फिलहाल आरोपियों की पुलिस ( Dholpur Police ) तलाश कर रही है और घायल युवक का इलाज जारी है।
यह है पूरा मामला ( Dholpur Crime News )

प्राप्त जानकारी के अनुसार खानपुर मीणा गांव का 18 वर्षीय भवनेश मीणा पुत्र उत्तम सिंह मीणा जो बारहवीं कक्षा का छात्र है गुरुवार रात 10 बजे कुरगमा गांव से भात देकर वापस खानपुर मीणा आया था। इस दौरान वह चौराहे पर शौच करने के लिए रुका था, तभी दो बाइकों पर सवार तीन युवक पहुंचे और हथियार के बल पर भवनेश से बाइक और मोबाइल छीनने का प्रयास करने लगे, जिसका भवनेश ने विरोध किया तो भवनेश को सीने में गोली मारकर घायल कर बदमाश मौके से फरार हो गए।

जिला अस्पताल किया रेफर

घायल युवक को ग्रामीणों ने बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति के मद्देनजर डॉ राजीव अग्रवाल ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

एक युवक को शक के आधार पर पकड़ा
सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों की तलाश की शुरू कर दी है। इस मामले में एक युवक को शक के आधार पर ग्रामीणों ने भी पकड़ा बताया गया है। जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस इस युवक से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो