scriptई-मित्र की दुकान से दिनदहाड़े लूट, फायरिंग कर भागे बदमाश | Robbery from E-Mitra's shop in broad daylight | Patrika News

ई-मित्र की दुकान से दिनदहाड़े लूट, फायरिंग कर भागे बदमाश

locationधौलपुरPublished: Jun 03, 2023 11:39:49 am

Submitted by:

rohit sharma

बसेड़ी कस्बा के बाइपास स्थित दोपुरा तिराये पर ई-मित्र की दुकान से दोपहर में एक बाइक पर आए तीन बदमाश हथियार की नोक पर दुकान के काउंटर में रखे 70 हजार रुपए एवं मोबाइल लूट कर ले गए।

ई-मित्र की दुकान से दिनदहाड़े लूट, फायरिंग कर भागे बदमाश

ई-मित्र की दुकान से दिनदहाड़े लूट, फायरिंग कर भागे बदमाश

धौलपुर. बसेड़ी कस्बा के बाइपास स्थित दोपुरा तिराये पर ई-मित्र की दुकान से दोपहर में एक बाइक पर आए तीन बदमाश हथियार की नोक पर दुकान के काउंटर में रखे 70 हजार रुपए एवं मोबाइल लूट कर ले गए। बदमाश जाते समय दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर कर गए। घटना के बाद से लोगों में डर का माहौल है। पीडि़त दुकानदार की ओर से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीडि़त सोनवीर पुत्र जगदीश ठाकुर निवासी छाहर ने बसेड़ी पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि बाइक पर आए तीन हथियारबंद इनमें मच्छर पुत्र प्रताप सिंह कुशवाह निवासी झील एवं दो नकाबपोश के साथ दुकान पर आया और अवैध कट्टा दिखाते हुए दुकान में रखे 70 हजार रुपए की नगदी एवं काउंटर पर रखे मोबाइल को लूट कर ले गए। दुकानदार ने बताया कि जब तक वह कुछ कर पाताए इतने में ही तीनों बदमाश दुकान से बाहर निकले और बाइक पर बैठकर फरार हो गए। जाते समय उन्होंने दुकान से थोड़ी दूर जाकर हवाई फायर कर दहशत फैलाने का माहौल बनाया। उधर, थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद थाना प्रभारी बताया कि पीडि़त की ओर से पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है आरोपियों की लगातार तलाश की जा रही है।
नहीं कोई कायदा, सवारी देख बीच सडक़ पर रोक देते हैं ऑटो

धौलपुर. शहर में एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट में ऑटो और बैटरी चलित ई-रिक्शा प्रमुख साधन हैं। लेकिन कुछ समय से शहर में ऑटो की संख्या में बड़े स्तर इजाफा हुआ है। हाल ये है कि शहर में विभिन्न मार्गों पर एक साथ दर्जनों ऑटो आगे-पीछे दौड़ते दिख जाएंगे। अब ये ऑटो शहर की यातायात व्यवस्था को बाधित कर रहे हैं। सवारी दिखने पर ये ऑटो चालक बिना किसी को इशारा किए बीच रोड पर ही वाहन रोक देते हैं। इससे कई दफा बाइक सवार इनसे टकरा चुके हैं। वहीं, कुछ लोग चोटिल होकर अस्पताल पहुंच चुके हैं। ऑटो चालकों के यातायात नियमों की परवाह नहीं करने से यह दूसरे वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो