scriptतांडव जैसी वेब सीरीजों पर रोक न लगाने पर किया रुद्राभिषेक | Rudrabhishek did not ban web series like Tandava | Patrika News

तांडव जैसी वेब सीरीजों पर रोक न लगाने पर किया रुद्राभिषेक

locationधौलपुरPublished: Jan 25, 2021 06:02:23 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. वेबसीरीज तांडव फिल्म में हिंदू देवी देवताओं पर की गई टिप्पणी को लेकर देशभर में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और सनातन धर्म प्रेमियों द्वारा फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर व अभिनेता सैफ अली खान का पुरजोर विरोध किया गया। सरकार से आग्रह किया की इस वेब सीरीज पर रोक लगाई जाए।

Rudrabhishek did not ban web series like Tandava

तांडव जैसी वेब सीरीजों पर रोक न लगाने पर किया रुद्राभिषेक

तांडव जैसी वेब सीरीजों पर रोक न लगाने पर किया रुद्राभिषेक
सरकार और फिल्म निर्माताओं की सद्बुद्धि के लिए किया आह्वान

धौलपुर. वेबसीरीज तांडव फिल्म में हिंदू देवी देवताओं पर की गई टिप्पणी को लेकर देशभर में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और सनातन धर्म प्रेमियों द्वारा फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर व अभिनेता सैफ अली खान का पुरजोर विरोध किया गया। सरकार से आग्रह किया की इस वेब सीरीज पर रोक लगाई जाए। आपत्ति वाले दृश्यों को हटाया जाए और निर्माता के खिलाफ कार्रवाई की जाए, लेकिन सरकार ने इस फिल्म पर रोक नहीं लगाई, न ही अभी तक कोई कार्यवाही की गई हैं। जिसको लेकर धौलपुर में बजरंग दल द्वारा भगवान शिव शंकर का रुद्राभिषेक कर सरकार और फिल्म निर्माताओं को सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से प्रार्थना की गई।
ब्रज प्रान्त के विश्व हिन्दू परिषद के मठ मंदिर प्रमुख ब्रज प्रान्त पण्डित प्रदीप आचार्य द्वारा रुद्राभिषेक कर बताया कि इस तरह का देवी देवताओं का अपमान सनातन धर्म प्रेमी सहन नही करेंगे। बजरंग दल के जिला सह संयोजक राम शर्मा ने बताया कि फिल्म निर्देशक व अभिनेता ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करते हैं। लोगों की भावनाओं को भडक़ाते हैंं। ऐसी हरकतों को सनातन धर्म प्रेमी कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर सरकार अभी ऐसी वेबसीरीज पर रोक नहीं लगाती हैं तो आगे आने वाले समय में बजरंगी रुद्र रूप में विरोध दर्ज कराएंगे। सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए कहा बॉलीवुड के कुछ लोग आधुनिकता के नाम पर हिंदू धर्म व देवी देवताओं का मजाक बना रहे हैं, जो एक सोची समझी साजिश के तहत हिंदू धर्म को कमजोर बनाने के लिए किया जा रहा है। ऐसे लोगों का मुख्य मकसद सोशल मीडिया का दुरूपयोग कर संप्रदायों में रोष फैलाना है। इसलिए ऐसे विघटनकारी तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही होना जरूरी है। हिन्दू देवी देवताओं का अपमान अब सहन नहीं होगा। इस मौके पर प्रखड संयोजक चंद्रप्रताप धाकरे, पार्षद रामकुमार शर्मा, नगर संयोजक नरेश कुमार, सह प्रखंड सयोजक दीपक, नवल, रोहित, मनोज, राजकुमार के साथ मातृ शक्ति आदि लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो