script

सरपंचों ने पहली ही बैठक का किया बहिष्कार

locationधौलपुरPublished: Feb 25, 2020 12:37:05 pm

बसेड़ी. पंचायत समिति सभागार में सोमवार को हुईनवनिर्वाचित सरपंचों की पहली ही बैठक अव्यवस्थाओं के चलते बहिष्कार की भेंट चढ़ गई। ई ग्राम पंचायत को लेकर बैठक आयोजित की गई जिसमें अव्यवस्थाओं को लेकर सरपंच नाराज हो गए और उन्होंने बहिष्कार कर रोष जताया।सरपंचों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों का सम्मान अगर ऐसे ही रहा तो वह अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ लामबंद होंगे।

Sarpanches boycott the first meeting

सरपंचों ने पहली ही बैठक का किया बहिष्कार


सरपंचों ने पहली ही बैठक का किया बहिष्कार


अव्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन
बसेड़ी. पंचायत समिति सभागार में सोमवार को हुईनवनिर्वाचित सरपंचों की पहली ही बैठक अव्यवस्थाओं के चलते बहिष्कार की भेंट चढ़ गई। ई ग्राम पंचायत को लेकर बैठक आयोजित की गई जिसमें अव्यवस्थाओं को लेकर सरपंच नाराज हो गए और उन्होंने बहिष्कार कर रोष जताया।
सरपंचों ने कहा कि जनप्रतिनिधियों का सम्मान अगर ऐसे ही रहा तो वह अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ लामबंद होंगे। पंचायत समिति परिसर में ई ग्राम पंचायतों को ऑन लाइन करने के संदर्भ में बैठक का आयोजन किया गया था। इसमें बसेड़ी व सरमथुरा पंचायत समिति के सरपंचों ने भाग लिया। सरपंचों ने आरोप लगाया कि सभा कक्ष में ही व्यवस्थाएं बेहतर नहीं थी। इसी दौरान सरपंचों को पंचायत समिति सभागार से मुख्य ब्लॉक राजीव गांधी सेवा केंद्र में वीसी कॉन्फ्रेंस रूम में भेज दिया गया, जहां पर बैठने की कोई सुविधा मौजूद नहीं थी। काफी देर तक महिला एवं पुरुष जनप्रतिनिधि खड़े रहे और व्यवस्थाओं में सुधार नहीं देख सरपंचों ने रोष जताते हुए मौजूद पंचायत समिति के सूचना सहायकों को खरी-खोटी सुनाई। बाद में बैठक का बहिष्कार कर पंचायत समिति सभागार के पास आ गए, जहां अव्यवस्थाओं को लेकर प्रदर्शन किया। सरपंचों ने आरोप लगाया कि पूर्व में जिस तरह पंचायत समिति में भ्रष्टाचार हुआ है उसे भी सरपंच कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
सरपंचों को सम्मान नहीं मिला या उनके प्रति कर्मचारी व अधिकारियों ने सम्मानजनक व्यवहार नहीं किया तो जिला कलक्टर को कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन देंगे। इस दौरान भारली सरपंच कमलेश गुर्जर, बालासर सरपंच लाखन सिंह गुर्जर, सरपंच प्रमोद उपाध्याय, बैजनाथ सिंह परमार, झील, ताजपुरा, मढ़ासिल, रहरई, मदनपुर सहित सरमथुरा एवं बसेड़ी पंचायत समिति के सरपंच एवं सरपंच प्रतिनिधि मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो