script एफओबी से प्लेटफार्म पर दौड़ी स्कूटी, रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्था बरकरार | Scooty runs from FOB to platform, chaos continues at railway station | Patrika News

एफओबी से प्लेटफार्म पर दौड़ी स्कूटी, रेलवे स्टेशन पर अव्यवस्था बरकरार

locationधौलपुरPublished: Dec 11, 2023 06:19:58 pm

Submitted by:

Naresh Lawaniyan

धौलपुर. रेलवे स्टेशन आगरा मण्डल के अधिकारियों के दौरे के बाद दो दिन कुछ सुधार दिखा लेकिन फिर वापस व्यवस्थाएं पटरी से उतरती नजर आई। रविवार शाम को तो हद ही हो गई।

Scooty runs from FOB to platform, chaos continues at railway station
धौलपुर. रेलवे स्टेशन आगरा मण्डल के अधिकारियों के दौरे के बाद दो दिन कुछ सुधार दिखा लेकिन फिर वापस व्यवस्थाएं पटरी से उतरती नजर आई। रविवार शाम को तो हद ही हो गई। एक व्यक्ति बच्चे और महिला के साथ नवीन एफओबी पर स्कूटी चढ़ा ले गया और फिर प्लेटफार्म नम्बर पर ले जाकर उतारा। इस दौरान प्लेटफार्म पर मौजूद यात्री उक्त व्यक्ति को देखकर चौक गए। खास बात ये रही कि इस बीच किसी ने नहीं टोका और न ही प्लेटफार्म सुरक्षाकर्मी नजर आए। उक्त वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, सुबह एक शख्स कार ले आया। जिसे भी किसी ने नहीं रोका।
आपको बता दें कि रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया में निर्माण कार्य और नवीन रेल टे्रक बिछाने का कार्य चल रहा है। इसके चलते यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। हालांकि, बाद में रेलवे ने नवीन एफओबी को यात्रियों के लिए खोल दिया लेकिन दूरी अधिक होने की वजह से यात्री शॉर्टकट रास्ते से ही जाते दिखे। पत्रिका ने यात्रियों की समस्या को प्रमुखता से उठाया जिस पर रेलवे प्रशासन ने नवीन एफओबी के रास्ते को साफ कराया और मलबे को उठवाया। साथ ही यात्री निर्माणाधीन रेलवे लाइन क्रॉस नहीं करे, इसको लेकर यहां पर लोहे की एंगल लगाई जा रहीं हैं।
सीधे वाहन लेकर आते हैं यात्रियों के परिजन

स्टेशन का निर्माणाधीन प्लेटफार्म यात्री व उनके परिजनों ने पार्किंग स्थल बना रखा है। इस प्लेटफार्म पर पहले से कार्य के चलते आधा हिस्सा घिरा हुआ है। ऐसे में बाइक यहां खड़े होने से यात्री परेशान रहते हैं। वहीं, रविवार सुबह एक शख्स ने तो सीधे नवीन एफओबी के पास लाकर कार खड़ी कर दी जिससे रास्ता ही अवरुद्ध हो गया।
- स्टेशन पर कोई वाहन लेकर आया है तो इसकी जांच कराई जाएगी। आरपीएफ को भी अवगत कराएंगे।

-आरपी मीणा, स्टेशन प्रबंधक धौलपुर

ट्रेंडिंग वीडियो