scriptयुवक का हौसला तो देखिए…पुलिस प्वॉइंट के सामने ही ले उड़ा 37 हजार रुपए | See the encouragement of the young man ... took 37 thousand rupees in | Patrika News

युवक का हौसला तो देखिए…पुलिस प्वॉइंट के सामने ही ले उड़ा 37 हजार रुपए

locationधौलपुरPublished: Oct 16, 2019 11:05:29 am

Submitted by:

Mahesh gupta

शहर के सबसे व्यस्तम गुलाब बाग चौराहा। जहां यातायात पुलिसकर्मियों का हर समय जमावड़ा रहता है। वहीं एक युवक वृद्ध को गच्चा देकर रुपयों से भरा बैग पार कर ले गया। युवक को हौसला तो देखिए कि वह यातायात पुलिस की गुमटी के सामने होकर ही निकला।

युवक का हौसला तो देखिए...पुलिस प्वॉइंट के सामने ही ले उड़ा 37 हजार रुपए

युवक का हौसला तो देखिए…पुलिस प्वॉइंट के सामने ही ले उड़ा 37 हजार रुपए

देखता रह गया वृद्ध, बैग में रखे थे 37 हजार रुपए
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ युवक
गुलाब बाग चौराहे की वारदात
धौलपुर. शहर के सबसे व्यस्तम गुलाब बाग चौराहा। जहां यातायात पुलिसकर्मियों का हर समय जमावड़ा रहता है। वहीं एक युवक वृद्ध को गच्चा देकर रुपयों से भरा बैग पार कर ले गया। युवक को हौसला तो देखिए कि वह यातायात पुलिस की गुमटी के सामने होकर ही निकला। जैसे ही वृद्ध को इसका पता चला तो मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तब युवक ओझल हो चुका था। पीडि़त ध्वजपुरा निवासी विद्याराम ने बताया कि वह सुबह करीब 11 बजे कचहरी स्थित एसबीआई बैंक से 37 हजार रुपए निकाल कर करीब पौने बारह बजे गुलाब बाग चौराहे पर पहुंचा। जहां पहले से खड़ी विवाहित बेटी को तलाश कर रहा था। इस दौरान किसी ने उसके कुर्ते पर गंदगी डाल दी और बताया कि उसके कुर्ते पर गंदगी डली हुई है। इस पर वह चौराहे पर स्थित हैण्डपम्प पर कुर्ता उतार कर धोने लगा और रुपयों से भरा बैग पास ही टांग दिया। जैसे ही खड़ा हुआ तो बैग गायब मिला। बैग में एक चेक तथा अन्य दस्तावेज थे। इसी दौरान उसकी बेटी व बेटा वृद्ध को देख उसके पास आए तो उनको घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर तुरंत पुलिस बुलाई।
पुलिस ने चम्बल मार्ग से दो-तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में अभय कमाण्ड स्थित कैमरों से पता चला कि रुपयों से भरा बैग एक युवक पार कर ले गया। जो यातायात गुमटी के सामने से भागता हुआ मोदी पेट्रोल पम्प की ओर चला गया। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर युवक की तलाश कर रही है।
लोन की राशि चुकाने के लिए निकाले थे रुपए
वृद्ध ने बताया कि उसने एक निजी फायनेंस कम्पनी से लिए ऋण का चुकाने के लिए रुपए निकाले थे। साथ ही वह कुछ रुपए ससुराल जा रही बेटी को देने वाला था। लेकिन इससे पहले ही बैग पार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो