scriptमोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा | Seeing the dirt in the mortuary, the villagers got angry | Patrika News

मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा

locationधौलपुरPublished: Sep 28, 2022 08:14:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

डांग क्षेत्र बर्रेड़ा में मंगलवार को करंट लगने से एक युवक अचेत हो गया। जिस पर ग्रामीण उसे सामान्य चिकित्सालय में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा

मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा

धौलपुर. डांग क्षेत्र बर्रेड़ा में मंगलवार को करंट लगने से एक युवक अचेत हो गया। जिस पर ग्रामीण उसे सामान्य चिकित्सालय में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां मोर्चरी में गंदगी होने पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। जानकारी के मुताबिक बाड़ी के डांग क्षेत्र बर्रेडा निवासी राजेश सिंह गुर्जर (22) खेत पर बाजरा काट रहा था। तभी खेत के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन से वह टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक को मृत घोषित करने के बाद अस्पताल कर्मियों ने ग्रामीणों को शव ले जाने के लिए कह दिया। लेकिन ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम की बात कही तो गंदी स्टे्ररचर पर शव को रखकर मोर्चरी में ले गए। यहां गंदगी देख ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। लोगों ने साफ.-सफाई तथा संवेदनहीनता को लेकर अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाए। हंगामा होने पर निधारा गांव के पूर्व सरपंच महेश गुर्जर आगे आए और उन्होंने समझाइश की और शव को मोर्चरी में रखवाया। जिस पर बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

शिक्षक के घर चोरी घटनाओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

सरमथुरा कस्बे में शिव कॉलोनी के निवासियों ने एसडीएम मनीष कुमार जाटव को गत दिनों शिक्षक के घर पर हो रही लगातार चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर गृहमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि शिक्षक गिर्राज प्रसाद मीणा पुत्र सुगन लाल मीणा निवासी शिवकॉलोनी करौली बाइपास के घर पर चोर गत 3 सितंबर को लाखों रुपए और सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे। शिक्षक के घर से पूर्व में पाइपलाइन और भैंस चोरी की वारदातों को भी अंजाम दिया जा चुका है। ज्ञापन में बताया कि लगातार हो रही चोरी की वारदात से शिक्षक परिवार भयभीत है और असुरक्षित महसूस कर रहा है। कॉलोनीवासियों ने उक्त वारदात की जांच करवा कर न्याया दिलाने की मांग की है। इस दौरान नारायण सिंह मीना, गिर्राज मीना, हेमराज मीना, रामवीर मीना, हुकम सिंह, बलीचरण, रामनिवास मीना, केशवलाल, रमेशचंद्र, बीएल मीना सहित अन्य कॉलोनीवासी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो