scriptSeeing the dirt in the mortuary, the villagers got angry | मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा | Patrika News

मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा

locationधौलपुरPublished: Sep 28, 2022 08:14:25 pm

Submitted by:

rohit sharma

डांग क्षेत्र बर्रेड़ा में मंगलवार को करंट लगने से एक युवक अचेत हो गया। जिस पर ग्रामीण उसे सामान्य चिकित्सालय में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा
मोर्चरी में गंदगी देख भडक़े ग्रामीण, किया हंगामा
धौलपुर. डांग क्षेत्र बर्रेड़ा में मंगलवार को करंट लगने से एक युवक अचेत हो गया। जिस पर ग्रामीण उसे सामान्य चिकित्सालय में लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां मोर्चरी में गंदगी होने पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताई। जानकारी के मुताबिक बाड़ी के डांग क्षेत्र बर्रेडा निवासी राजेश सिंह गुर्जर (22) खेत पर बाजरा काट रहा था। तभी खेत के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन से वह टकरा गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक को मृत घोषित करने के बाद अस्पताल कर्मियों ने ग्रामीणों को शव ले जाने के लिए कह दिया। लेकिन ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम की बात कही तो गंदी स्टे्ररचर पर शव को रखकर मोर्चरी में ले गए। यहां गंदगी देख ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। लोगों ने साफ.-सफाई तथा संवेदनहीनता को लेकर अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाए। हंगामा होने पर निधारा गांव के पूर्व सरपंच महेश गुर्जर आगे आए और उन्होंने समझाइश की और शव को मोर्चरी में रखवाया। जिस पर बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.