scriptकफ्र्यू का दुकानदारों ने किया विरोध,पुलिस ने लगाए बेरिकेड | Shopkeepers oppose curfew, police impose barricade | Patrika News
धौलपुर

कफ्र्यू का दुकानदारों ने किया विरोध,पुलिस ने लगाए बेरिकेड

धौलपुर.जगन चौराहे पर बाजार बंद कराने पहुंचे पुलिस बल को कई दुकानदारों ने खरी खोटी सुन ाई। साथ ही दुकान बंद कराने का विरोध किया। दुकानदारों का कहना था कि प्रशासन ने अचानक रात को क$फ्र्यू लगा दिया। इसका उनको सुबह पता चला। लेकिन जब तक हलवाई का सामान तैयार हो गया। अगर अब दुकान बंद करेंगे तो उनका हजारों रुपए का सामान खराब हो जाएगा

धौलपुरAug 06, 2020 / 11:22 am

Naresh

Shopkeepers oppose curfew, police impose barricade

कफ्र्यू का दुकानदारों ने किया विरोध,पुलिस ने लगाए बेरिकेड

कफ्र्यू का दुकानदारों ने किया विरोध,पुलिस ने लगाए बेरिकेड

धौलपुर.जगन चौराहे पर बाजार बंद कराने पहुंचे पुलिस बल को कई दुकानदारों ने खरी खोटी सुन ाई। साथ ही दुकान बंद कराने का विरोध किया। दुकानदारों का कहना था कि प्रशासन ने अचानक रात को क$फ्र्यू लगा दिया। इसका उनको सुबह पता चला। लेकिन जब तक हलवाई का सामान तैयार हो गया। अगर अब दुकान बंद करेंगे तो उनका हजारों रुपए का सामान खराब हो जाएगा, जिसे फेंकना पड़ेगा। हालांकि पुलिस ने कई दुकानों को बंद करा दिया, लेकिन हलवाई की दुकानों के प्रति नरमी बरती। साथ ही यह चेतावनी दी कि दुकान पर भीड़ जमा नहीं होने दी जाए।
यहां बंद कराए बाजार
जिला प्रशासान की ओर से मंगलवार शाम को धौलपुर शहर में ग्राण्डील मोहल्ला, गडरपुरा, संतर रोड होते हुए लाल बाजार, पुराना डाकखाना, हनुमान तिराहा, पुरानी सब्जी मण्डी, चूड़ी मार्केट, गुरुद्वारा रोड, डॉ. शिवचरन हॉस्पीटल तक बाजार अग्रिम आदेशों तक बन्द कर दिए। साथ ही यहां पर कफ्र्यू घोषित कर दिया। यहां पर सुबह दुकानें नहीं खुली। लेकिन पुलिस ने जगन चौराहे से लेकर हरदेव नगर, मोदी तिराहे पर भी दुकानों को बंद करा दिया। इस पर दुकानदारों ने विरोध जताया, लेकिन पुलिस ने कफ्र्यू का हवाला देते हुए दुकानों को बंद करा दिया।
पुलिस ने लगाए बेरिकेड, बंद किया रास्ता
पुलिस ने वाहनों का आवागमन रोकने के लिए जगह-जगह बेरिकेडिंग कर दी। कहीं पत्थर रख दिए तो कहीं बल्लियों से रास्ता बंद कर दिया। इस दौरान हनुमान तिराहा, संतर रोड बजरिया, पैलेस रोड आदि स्थानों पर वाहनों की आवाजाही रोक दी। हालांकि इस दौरान हनुमान तिराहे पर एम्बुलेंस भी फंस गई। बाद में वह दूसरे रास्ते से गई।
सुपर स्प्रेडरों की कराई सैम्पलिंग
जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सुपर स्प्रेडर व्यक्तियों सब्जी, फल विके्रता, थड़ी, ठेले वाले, दुकानदार, व्यापारी आदि लोगों का टाउनचौकी, किरी मोहल्ला सागरपाड़ा तथा आईटीआई कॉलेज पर कैम्प लगाकर सैम्पलिंग करवाई। साथ ही बैंक एवं पोस्ट ऑफिस एवं अन्य समस्त कार्यालयों के कार्मिकों जिनका आमजन से अधिक सम्पर्क होता है। उनको भी सैम्पलिंग कराने के लिए पाबन्द किया है। जिससे उनकी स्वयं तथा परिवार की भी कोरोना से सुरक्षा हो सके। मनियां में सोमवार सुबह तक लॉकडाउन रखा गया। उल्लेखनीय है कि जिला मुख्यालय पर लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने शुक्रवार तक कफ्र्यू घोषित किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो