scriptसाहब… जीवनभर की कमाई ले गए, कुछ भी नहीं छोड़ा, पीडि़त ने एसपी कार्यालय में लगाई गुहार | Sir... they took away my life's earnings, left nothing, the victim pleaded in the SP office | Patrika News
धौलपुर

साहब… जीवनभर की कमाई ले गए, कुछ भी नहीं छोड़ा, पीडि़त ने एसपी कार्यालय में लगाई गुहार

धौलपुर. जिले के नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ तिहार ताजपुरा निवासी रामगोपाल पुत्र बुद्धापुरी गोस्वामी ने गत दिनों घर में हुई चोरी की घटना के करीब पन्द्रह दिन बीत जाने के बाद आरोपितों का सुराग नहीं लगने पर पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की।

धौलपुरJun 26, 2024 / 06:16 pm

Naresh

धौलपुर. जिले के नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ तिहार ताजपुरा निवासी रामगोपाल पुत्र बुद्धापुरी गोस्वामी ने गत दिनों घर में हुई चोरी की घटना के करीब पन्द्रह दिन बीत जाने के बाद आरोपितों का सुराग नहीं लगने पर पुलिस अधीक्षक को पत्र सौंप कार्रवाई की मांग की। पीडि़त रामगोपाल ने बताया कि गत ८ जून की रात अज्ञात जने घर की दीवार को तोडक़र सामान चोरी कर ले गए। इसमें जीवनभर जो भी बचत की थी, उसे अज्ञात जने चोरी कर ले गए।
पीडि़त ने बताया कि १५ दिन बीतने के बाद भी थाने से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है। कहा कि वह थाने के चक्कर लगाकर थक चुका है। पीडि़त ने बताया कि घटना की रिपोर्ट वह थाने में दर्ज करवा चुका है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। पीडि़त ने कहा कि चोरी जीवनयापन की सारी पूूंजी चोरी कर ले गए, अब घर में कुछ नहीं बचा। पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक से माल बरामदगी की गुहार लगाई है।

Hindi News/ Dholpur / साहब… जीवनभर की कमाई ले गए, कुछ भी नहीं छोड़ा, पीडि़त ने एसपी कार्यालय में लगाई गुहार

ट्रेंडिंग वीडियो