सदर थाने के तीन मुलजिमों सहित छह निकले कोरोना पॉजिटिव

बाड़ी. शहर में सोमवार को जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में सदर थाने के तीन मुलजिमों सहित शहर के तीन अन्य लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिनमें एक महिला के साथ एक छह वर्षीय बालक भी शामिल है। ऐसे में अब संक्रमित कुल मरीजों का आंकड़ा 266 पर पहुंच गया है। वहीं राहत इस बात की है कि एक्टिव मरीजों की संख्या 62 पर आ गई है।

By: Naresh

Updated: 07 Jul 2020, 12:44 PM IST

सदर थाने के तीन मुलजिमों सहित छह निकले कोरोना पॉजिटिव
- सात मरीज हुए रिकवर, पांच मरीजों की जांच फिर पॉजिटिव
बाड़ी. शहर में सोमवार को जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में सदर थाने के तीन मुलजिमों सहित शहर के तीन अन्य लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिनमें एक महिला के साथ एक छह वर्षीय बालक भी शामिल है। ऐसे में अब संक्रमित कुल मरीजों का आंकड़ा 266 पर पहुंच गया है। वहीं राहत इस बात की है कि एक्टिव मरीजों की संख्या 62 पर आ गई है। उपखण्ड क्षेत्र में अब तक कोरोना से एक महिला सहित चार लोगों की मौत हुई है। वहीं 9 मरीजों का उपचार जयपुर में चल रहा है। पॉजिटिव आए सभी मरीजों को आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है। सोमवार को सात मरीज पॉजिटिव से नेगिटिव हुए हैं, वहीं पांच मरीज जांच में रिपीट पॉजिटिव आए है।
एसडीएम बृजेश मंगल ने बताया कि चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को शहर में 6 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए है। जिनमें सदर थाने के तीन मुल्जिम भी शामिल है। इन मुलजिमों को सदर पुलिस चोरी के किसी मामले में पूछताछ के लिए धौलपुर जेल से पीसी पर लाई थी। पूछताछ से पहले सभी का सैम्पल कराया गया था। वहीं शहर के जोशी पाड़ा से एक महिला कोरोना पॉजिटिव आई है। साथ में अजीजपुरा से एक छह वर्षीय बालक कोरोना पॉजिटिव निकला है। उपखण्ड के बदरेठा खेरली गांव निवासी एक युवक सिरोही से लौटा था, वह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सोमवार की लिस्ट में सात मरीज रिकवर हुए हैं। पांच मरीज रिपीट पॉजिटिव आए हंै, जिनके होम आइसोलेशन की जांच कराई जा रही है। एक्टिव मरीजों का आकड़ा 62 पर बना हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned