scriptराजस्थान में यहां अचानक पथराव के बाद फायरिंग, 2 रिश्तेदारों के बीच बिगड़ा माहौल, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी | Stone Pelting and Firing in Dholpur Between Relatives | Patrika News

राजस्थान में यहां अचानक पथराव के बाद फायरिंग, 2 रिश्तेदारों के बीच बिगड़ा माहौल, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

locationधौलपुरPublished: Sep 07, 2019 05:01:44 pm

Submitted by:

rohit sharma

Stone Pelting and Firing in Rajasthan : Dholpur के सदर थाना इलाके की नारायण कॉलोनी में आज दो रिश्तेदारों के बीच उपजे विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने राजीनामा करा रहे दूसरे रिश्तेदार के यहां धावा बोल दिया और पथराव ( Stone Pelting ) करते हुए फायरिंग ( Firing ) कर दी।

Firing

राजस्थान में यहां अचानक 2 रिश्तेदारों के बीच बिगड़ा माहौल, पथराव के बाद फायरिंग, क्षेत्र में मची अफरा-तफरी

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले ( Dholpur News in Hindi ) से बड़ी खबर है। धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके की नारायण कॉलोनी में आज दो रिश्तेदारों के बीच उपजे विवाद के बाद एक पक्ष के लोगों ने राजीनामा करा रहे दूसरे रिश्तेदार के यहां धावा बोल दिया और पथराव ( Stone Pelting ) करते हुए फायरिंग ( Firing in Rajasthan ) कर दी।

अचानक घर पर हुई फायरिंग और पत्थरबाजी के बाद घर में मौजूद सभी लोग इधर भागते नजर आए और जैसे तैसे करके अपनी जान बचाई। जिसके बाद पीड़ित परिजनों की ओर से इसकी सूचना सदर थाना पुलिस ( Rajasthan Police ) को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से दो खाली कारतूस बरामद किए साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ये हुआ पूरा मामला, पथराव और फिर फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक नारायण कॉलोनी में रहने वाले भूरा रावत के दो रिश्तेदारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें भूरा और उसके परिजन बीच बचाव के लिए गए थे। लेकिन यह बात बीलपुर निवासी उनके रिश्तेदारों को खटक गयी और थोड़ी देर बाद ट्रैक्टर में सवार होकर भूरा के घर पहुंचे आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पथराव करते हुए फायरिंग भी कर दी।
अचानक घर पर हुई फायरिंग के बाद घर पर मौजूद लोगों में दहशत फैल गई और इधर उधर भाग कर अपनी जान बचाई। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कराई। फिलहाल पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली है। फिलहाल पीड़ित परिवारजनों की ओर से थाने में तहरीर की कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो