scriptकॉलेज में प्रचार के दौरान भिड़े छात्र संगठन पदाधिकारी, लगाए गंभीर आरोप | Student organization officer clashed during college campaign, made ser | Patrika News

कॉलेज में प्रचार के दौरान भिड़े छात्र संगठन पदाधिकारी, लगाए गंभीर आरोप

locationधौलपुरPublished: Aug 22, 2019 11:01:02 am

Submitted by:

Mahesh gupta

छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर अभी तक नामांकन भी दाखिल नहीं हुए हैं, जबकि छात्र संगठन एक-दूसरे कार्यकर्ताओं के साथ झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। इससे कॉलेज का माहौल बिगडऩे की आशंका हैं, वहीं कानून व्यवस्था बनाना जरूरी हो गया है।

कॉलेज में प्रचार के दौरान भिड़े छात्र संगठन पदाधिकारी, लगाए गंभीर आरोप

कॉलेज में प्रचार के दौरान भिड़े छात्र संगठन पदाधिकारी, लगाए गंभीर आरोप

एक-दूसरे पर लगाए आरोप
पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी शिकायत
धौलपुर. छात्रसंघ चुनाव के मद्देनजर अभी तक नामांकन भी दाखिल नहीं हुए हैं, जबकि छात्र संगठन एक-दूसरे कार्यकर्ताओं के साथ झगड़ते दिखाई दे रहे हैं। इससे कॉलेज का माहौल बिगडऩे की आशंका हैं, वहीं कानून व्यवस्था बनाना जरूरी हो गया है। इसके चलते बुधवार को एनएसयूआई तथा एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच भी कहासुनी हो गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक शहर हरिराम मीणा को दोनों पक्षों की ओर लिखित तहरीर दी गई है।
एनएसयूआई प्रत्याशी ने दी देख लेने की धमकी
इधर, एबीवीपी के विभाग सह संयोजक तथा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अभिनव सिंह ने बताया कि मनिया निवासी राहुल ठाकुर एबीवीपी का नगर सह मंत्री है। वह एबीवीपी प्रत्याशी के प्रचार करने अपनी टीम के साथ कॉलेज में आया था। इस दौरान एनएसयूआई प्रत्याशी बीके कुशवाह ने उसे प्रचार नहीं करने दिया तथा देख लेने की धमकी दी। दो बार उसने कुछ नहीं कहा, लेकिन वह लगातार धमकी देता रहा। साथ ही भविष्य में कॉलेज आने पर जान से मारने की धमकी दी। इस पर एसपी को शिकायत की गई। बाद में पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे तो उनको भी लिखित शिकायत दे दी गई है।
इधर, कॉलेज प्राचार्य प्रो. वीके कुलश्रेष्ठ ने बताया कि कॉलेज में छात्रों में कहासुनी हुई थी, लेकिन उन्होंने कॉलेज प्रशासन को सूचना नहीं देकर सीधे पुलिस को बुला लिया। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक शहर हरिराम मीणा आए थे, उन्होंने दोनों पक्षों को समझा कर शांत कर दिया था।
बाहरी छात्र बिगाड़ रहे कॉलेज का माहौल
एनएसयूआई की ओर से राजकीय पीजी महाविद्यालय में छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी ब्रजकिशोर कुशवाह ने मनिया निवासी राहुल ठाकुर पर कॉलेज में आकर महाविद्यालय का माहौल खराब करने का आरोप लगाया। छात्रसंघ अध्यक्ष उम्मीदवार ब्रजकिशोर कुशवाह ने शहर पुलिस उपाधीक्षक को तहरीर देते हुए बताया कि वह कॉलेज का नियमित छात्र है और एनएसयूआई की ओर से छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहा है। बुधवार को वह अपनी टीम के साथ में कॉलेज कैंपस में प्रचार कर रहा था। इसी दौरान एबीवीपी के भूपेंद्र घुरैया, राजू गुर्जर, शिवम राजावत, हरगोविंद बघेला, सूरज कुशवाह जो कॉलेज के नियमित छात्र नहीं है। उनके पास आकर छात्राओं से बदतमीजी करने लगे। मेरे साथ धक्का-मुक्की की गई एवं मुझे जान से मारने की धमकी दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो