scriptधौलपुर में बच्चों को अगवा कर किडनी निकालने की अफवाह ने पकड़ा जोर, संदिग्ध महिला को किया पुलिस के हवाले | Suspected Woman Of Child Kidnapping Arrested By Dholpur Police | Patrika News

धौलपुर में बच्चों को अगवा कर किडनी निकालने की अफवाह ने पकड़ा जोर, संदिग्ध महिला को किया पुलिस के हवाले

locationधौलपुरPublished: Aug 03, 2019 01:48:12 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

धौलपुर में बच्चों को अगवा ( Kidnapping Of Children ) कर किडनी निकालने की अफवाह फैली।

Suspected Woman Of Child Kidnapping Arrested By Dholpur Police

धौलपुर में बच्चों को अगवा कर किडनी निकालने की अफवाह ने पकड़ा जोर, संदिग्ध महिला को किसा पुलिस के हवाले

धौलपुर। धौलपुर में बच्चों को उठा कर ( Kidnapping Of Children ) उनकी किडनी निकालने की अफवाह ने जोर पकड़ लिया है। अफवाह फैलने के बाद परिजनों के स्कूल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी दौरान पुराना शहर स्थित महात्मा नंद की बगीची पर खेल रहे बच्चों का अपहरण कर ले जा रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने इस महिला को चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है।
Suspected Woman Of Child Kidnapping Arrested By Dholpur Police
चार बदमाशों के अपहरण के प्रयास को स्कूली छात्र ने किया नाकाम
उधर, धौलपुर के बसेड़ी थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहे एक छात्र ने बीती 1 अगस्त की सुबह हिम्मत तथा सूझबूझ से अपना अपहरण टाल दिया। इससे क्षेत्र में बड़ी वारदात होने से बच गई। सब बालक की हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

साइकिल से स्कूल जा रहा था छात्र
वहीं छात्र के पिता गोरधन सिंह पुत्र केशव सिंह लोधा निवासी कुइया ने बसेड़ी थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पिता ने बताया कि उसका पुत्र सज्जन सिंह सुमन सीनियर सेकंडरी विद्यालय एकटा में कक्षा 11वीं में विज्ञान वर्ग का छात्र है।
छात्र प्रतिदिन की तरह अपने घर से साइकिल से स्कूल पढऩे जा रहा था। जैसे ही पुत्र पत्तीपुरा व कुईया के बीच स्थित नहर पर पहुंचा, तो वहां दो मोटरसाइकिल पर सवार 4-5 अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे। जिनके चेहरे पर नकाब लगे हुए थे। उन्होंने छात्र को घेरकर पकडऩे की कोशिश की।
Suspected Woman Of Child Kidnapping Arrested By Dholpur Police
छात्र के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे
वहीं सज्जन की पीठ पर लगे बस्ते को पकड़ कर खींचा, जिससे बस्ते के फटने पर उसमें रखीं किताबें नहर में गिर गई। इस दौरान छात्र के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान अज्ञात बदमाश अपनी मोटरसाइकिल लेकर सिहोली गांव के रास्ते की ओर भाग गए। लेकिन इस दौरान छात्र की हिम्मत व सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो