किशोरी की मौत, पिता पर विषाक्त पदार्थ देने का आरोप

किशोरी की मौत, पिता पर विषाक्त पदार्थ देने का आरोप

Naresh Kumar Lawaniyan | Updated: 19 Sep 2019, 04:06:58 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के गांव गढ़ी चटौला में बुधवार को एक किशोरी में विषाक्त सेवन कर लेने से मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं, प्रारंभिक पड़ताल में विषाक्त पदार्थ का सेवन घरेलू कलह के चलते किया जाना सामने आया है। मामले में मृतका की मां ने अपने पति पर विषाक्त खिलाकर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है।

किशोरी की मौत, पिता पर विषाक्त पदार्थ देने का आरोप
गृह क्लेश के चलते पिता बच्चों को पीटता था

धौलपुर. सैपऊ थाना इलाके के गांव गढ़ी चटौला में बुधवार को एक किशोरी में विषाक्त सेवन कर लेने से मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं, प्रारंभिक पड़ताल में विषाक्त पदार्थ का सेवन घरेलू कलह के चलते किया जाना सामने आया है। मामले में मृतका की मां ने अपने पति पर विषाक्त खिलाकर पुत्री की हत्या करने का आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव गढ़ी चटौला निवासी प्रिया कुमार(17) को विषाक्त पदार्थ सेवन करने के बाद हालत बिगडऩे पर परिजन ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, यहां इलाज के दौरान प्रिया की मौत हो गई। मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि उसका पति होतम सिंह घर के बच्चों के साथ मारपीट करता था और पुत्री प्रिया को विषाक्त पदार्थ खिलाकर घर से फरार हो गया। इस दौरान तबीयत बिगडऩे पर पुत्री प्रिया को अस्पताल में भर्ती कराया, यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
पुलिस ने की किशोरी दस्तयाब
धौलपुर. कोतवाली थाना पुलिस ने अपह्रत किशोरी को दस्तयाब किया है। पूछताछ के बाद किशोरी को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। टाउन चौकी प्रभारी एएसआई जानकीनन्दन मीना ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने गत 3 सितबर को थाने में अपनी नाबालिग 15 वर्षीय पुत्री का चार लोगों द्वारा अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया था। इस पर पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर एमपी के जंगलों से किशोरी को दस्तयाब कर लिया। पुलिस ने आरोपितों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned