scriptपुलिस पर हमला करने का आरोपी दबोचा, 4 माह पहले हुई थी पुलिस टीम से मारपीट | The accused of attacking the police was arrested, 4 months ago the pol | Patrika News

पुलिस पर हमला करने का आरोपी दबोचा, 4 माह पहले हुई थी पुलिस टीम से मारपीट

locationधौलपुरPublished: Sep 14, 2021 03:57:19 pm

Submitted by:

Naresh

राजोखड़ा. दिहौली थाना क्षेत्र की ओर से चम्बल घाटों पर गड्ढा खुदवाने के दौरान पुलिस पर हमला करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 27 मई को पुलिस टीम पर बजरी परिवहन करने वालों ने मारपीट कर दी थी।

 The accused of attacking the police was arrested, 4 months ago the police team was beaten up

पुलिस पर हमला करने का आरोपी दबोचा, 4 माह पहले हुई थी पुलिस टीम से मारपीट

पुलिस पर हमला करने का आरोपी दबोचा, 4 माह पहले हुई थी पुलिस टीम से मारपीट

– जेसीबी को तोड़ कर पुलिस की पिटाई

राजोखड़ा. दिहौली थाना क्षेत्र की ओर से चम्बल घाटों पर गड्ढा खुदवाने के दौरान पुलिस पर हमला करने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 27 मई को पुलिस टीम पर बजरी परिवहन करने वालों ने मारपीट कर दी थी। इसमें चार नामजद आरोपी फरार चल रहे थे। मुखबिर की सूचना पर दिहौली पुलिस ने सोमवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी बीधाराम ने बताया कि एसपी केसर सिंह शेखावत के निर्देश पर बजरी की रोकथाम के लिए गड्ढे खुदवाए जा रहे थे। 27 मई को चंबल घाट पर जेसीबी को लेकर गए हैड कांस्टेबल हरवीर सिंह के साथ मारपीट करते हुए कुछ बजरी माफियाओं ने जेसीबी मशीन में भी तोडफ़ोड़ कर दी थी। हैड कांस्टेबल की शिकायत पर नामजद मामला दर्ज किया गया। घटना के 4 महीने बाद पुलिस को एक आरोपी करुआ पुत्र महेंद्र गुर्जर निवासी सामलियापुरा के मरैना कस्बे में आने की सूचना मिली। जिस पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीन अन्य फरार चल रहे हैं। इनमें मनोज पुत्र महेंद्र, दिलीप पुत्र जगना और हरेंद्र पुत्र श्रीपत निवासी सामलियापुरा शामिल हैं। दिलीप पुत्र जगना पर 5 हजार रूपए का इनाम भी घोषित है। राजाखेड़ा. दिहौली थाना पुलिस की गिरफ्त में पुलिस पर हमले का आरोपी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो