scriptइलाज को आए शिशु की मौत, परिजन ने किया हंगामा, देखें वीडियो | The death of the child came for treatment, the family created a ruckus | Patrika News

इलाज को आए शिशु की मौत, परिजन ने किया हंगामा, देखें वीडियो

locationधौलपुरPublished: Oct 22, 2021 07:33:07 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. यहां केसर महारानी मेमोरियल मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य संस्थान में शुक्रवार सुबह इलाज के लिए लाए गए एक मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत से गुस्साए परिजन ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बाद में परिजन को समझा-बुझा कर रवाना किया गया।

The death of the child came for treatment, the family created a ruckus, watch the video

इलाज को आए शिशु की मौत, परिजन ने किया हंगामा, देखें वीडियो

इलाज को आए शिशु की मौत, परिजन ने किया हंगामा, देखें वीडियो

– समय से पर्चा नहीं बनाने का लगाया आरोप

– बाद में समझा-बुझा किया रवाना

धौलपुर. यहां केसर महारानी मेमोरियल मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य संस्थान में शुक्रवार सुबह इलाज के लिए लाए गए एक मासूम की मौत हो गई। बच्चे की मौत से गुस्साए परिजन ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। बाद में परिजन को समझा-बुझा कर रवाना किया गया। दिहौली थाना क्षेत्र के महदपुरा गांव निवासी रिंकू के 4 महीने के पुत्र आदित्य को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। परिजन ने आरोप लगाया कि अस्पताल के पर्ची काउंटर पर लंबी लाइन लगी हुई थी। समय पर पर्चा नहीं बनने से इलाज नहीं हो सका। जिससे बच्चे की मौत हो गई। हंगामे की सूचना पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. समरवीर सिंह सिकरवार मौके पर पहुंचे। पीएमओ ने बताया कि चिकित्सक ने शिशु के लिए उपचार लिख दिया था। परिजन चिकित्सक से परामर्श लेने के बाद शिशु को वार्ड में लेकर नहीं गए। जिससे उसकी मौत हो गई।
मुश्किल हालात से जूझ रहा अस्पताल

जिले का सामान्य चिकित्सालय मौसमी बीमारियों के मरीजों के कारण मुश्किल हालात से जूझ रहा है। अस्पताल के वार्डों में क्षमता से तीन गुना तक रोगी भर्ती हैं। ओपीडी में लोगों की भीड़ जुटी है। घंटों इंतजार के बाद लोगों का नंबर आ पा रहा है। बेड की कमी के कारण काउंटर, बेंच, जमीन जहां जगह मिल रही है वहीं लोगों का इलाज किया जा रहा है। एक-एक बेड पर तीन-चार मरीजों का इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो