... तो जिले के विकास को लगेंगे पंख

... तो जिले के विकास को लगेंगे पंख
dholpur

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 03 2016 11:45:00 PM (IST) Dholpur, Rajasthan, India

यदि सब कुछ ठीक रहा और मुख्यमंत्री ने अपने गृह जिले के जनप्रतिनिधियों की सभी मांगों पर अमल किया तो वह

धौलपुर।यदि सब कुछ ठीक रहा और मुख्यमंत्री ने अपने गृह जिले के जनप्रतिनिधियों की सभी मांगों पर अमल किया तो वह दिन दूर नहीं जब धौलपुर जिला विकास की ऊंचाइयों को छुएगा। आगामी बजट में जिले के विकास को पंख लगाने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से उनके जयपुर स्थित निवास पर मुलाकात की।
जनप्रतिनिधियों का नेतृत्व जिले के प्रभारी मंत्री व ऊर्जा राज्यमंत्री पुष्पेन्द्र सिंह ने किया।

इस दौरान सभी जन प्रतिनिधियों ने एक आम सहमति से अपनी मांगेें मुख्यमंत्री के समक्ष रखीं। इनमें प्रमुख रूप से धौलपुर चम्बल लिफ्ट परियोजना का कार्य शीघ्र पूरा कराने की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधि मण्डल को जनहित में इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने का भरोसा दिलाया।

ये रखी प्रमुख मांगें

इसके अलावा जिले के राजाखेड़ा से धौलपुर रोड को राष्ट्रीय मार्ग बनाने, राजाखेड़ा तहसील मुख्यालय में राजकीय महाविद्यालय खोलने, बाड़ी में रिंग रोड बनाने, बसेड़ी में नगर पालिका, बिलोनी में पुल, राजाखेड़ा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को 50 बैड के चिकित्सालय में क्रमोन्नत करने, सरमथुरा में पंचायत समिति बनाने, जगनेर से मासलपुर रोड का कार्य पूर्ण करने, सभी धार्मिक स्थलों व पर्यटन स्थलों का विकास करने, सोने का गुर्जा पर पुल बनाने, बाड़ी एवं सैंपऊ में 132 केवी जीएसएस बनाने की मांग मुख्यमंत्री के सामने रखी गईं।


सांसद सहित ये जनप्रतिनिधि रहे मौजूद धौलपुर जिले के प्रतिनिधिमण्डल में सांसद डॉ. मनोज राजोरिया, भाजपा जिला अध्यक्ष बहादुरसिंह त्यागी, जिला प्रमुख डॉ. धर्मपाल सिंह, विधायक रानी कोली, पूर्व विधायक सुखराम, सगीर खां, शान अली, उदयभान सिंह,  जसवन्तसिंह गुर्जर, विवेक बोहरा, हरचरण जादौन,  उम्मेद सिंह, बच्चू सिंह आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned