scriptचिकित्सक से करने लगा सल्फॉस लिखने की मांग, पुलिस ने लिया हिरासत में | The doctor started demanding to write Sulfos, police took him into cus | Patrika News
धौलपुर

चिकित्सक से करने लगा सल्फॉस लिखने की मांग, पुलिस ने लिया हिरासत में

धौलपुर. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में शुक्रवार को एक युवक ने चिकित्सक पर पर्चे पर सल्फॉस की गोली लिखने का दबाव बनाते हुए हंगामा कर दिया। युवक ने चिकित्सक को जान से मारने की धमकी भी दी।

धौलपुरAug 05, 2022 / 08:22 pm

Naresh

The doctor started demanding to write Sulfos, police took him into custody

चिकित्सक से करने लगा सल्फॉस लिखने की मांग, पुलिस ने लिया हिरासत में

चिकित्सक से करने लगा सल्फॉस लिखने की मांग, पुलिस ने लिया हिरासत में

धौलपुर. जिला अस्पताल की इमरजेंसी में शुक्रवार को एक युवक ने चिकित्सक पर पर्चे पर सल्फॉस की गोली लिखने का दबाव बनाते हुए हंगामा कर दिया। युवक ने चिकित्सक को जान से मारने की धमकी भी दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। डॉ. पुरेंद्र धाकड़ ने बताया कि शाम करीब 4 बजे ईटकी थाना कोलारी निवासी रमाकांत जाटव उनके पास इलाज का पर्चा लेकर पहुंचा। चिकित्सक ने उससे बीमारी के बारे में पूछा तो युवक ने पर्चे पर सल्फॉस की गोली लिखने का दबाव बनाया और हंगामा करने लगा। वह चिकित्सक को मारने की धमकी भी देने लगा। वहां मौजूद स्टाफ ने उसे वहां से हटाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
प्रकृति की धरोहर संभालने के लिए रोकना होगा अवैध खनन: केन्द्रीय प्रभारी सचिव

धौलपुर. आजादी का अमृत महोत्सव एवं वन महोत्सव के तहत बाड़ी रोड पर केन्द्रीय संयुक्त सचिव व जिला प्रभारी राजेश यादव ने पौधरोपण किया। उन्होंने कहा कि 73वें वन महोत्सव के तहत अन्य जिलों की अपेक्षा धौलपुर जिले में वन क्षेत्र अच्छा है। अवैध खनन वनक्षेत्र को प्रभावित करता है। प्रकृति की धरोहर को संभालने के लिए अवैध खनन रोकना होगा। प्रकृति के द्वारा ही पहाड़ बनाए जा सकते हैं। मानव द्वारा पहाड़ों का निर्माण नहीं किया जा सकता। समय कितना भी लगे, लोगों द्वारा लगाए पौधों द्वारा वन नहीं बना सकते। वनों को बचाने के साथ जल को भी बचाना होगा। इस दौरान मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद चेतन चौहान, उप वन संरक्षक किशोर गुप्ता ने बताया कि वन विभाग की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग धौलपुर से करौली तक पौधरोपण किया जाएगा। इससे सडक़ के दोनों तरफ हरियाली नजर आएगी। 70 किलोमीटर की दूरी में 55 हजार पौधे लगाए जाएंगे। संचालन गोविन्द गुरु ने किया। इस दौरान अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद शीशराम यादव, सचिन भूपत अधीक्षण अभियन्ता योगेश त्रिवेदी, विकास अधिकारी राजकुमार, अधीक्षण अभियन्ता नरेगा रामबोल सिंह, एईएन राजेश लवानिया, अनिल शर्मा सहित अन्य ने भी पौधरोपण किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो