दिनदहाड़े स्कूटी सवार छात्रा से मोबाइल लूट भागे बदमाश

धौलपुर. शहर में बदमाशों का इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े वारदात करने से भी नहीं चूक रहे है। शहर के कोतवाली थाना इलाके के पटपरा रोड पर शनिवार दोपहर स्कूटी सवार छात्राओं पर झपट्टा मारकर मोबाइल छुड़ा कर फरार हो गए। घटना के बाद छात्राओं ने हल्ला भी मचाया और लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई

By: Naresh

Published: 21 Aug 2021, 07:07 PM IST

दिनदहाड़े स्कूटी सवार छात्रा से मोबाइल लूट भागे बदमाश

-घटना के बाद एकत्र हुए लोग

धौलपुर. शहर में बदमाशों का इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े वारदात करने से भी नहीं चूक रहे है। शहर के कोतवाली थाना इलाके के पटपरा रोड पर शनिवार दोपहर स्कूटी सवार छात्राओं पर झपट्टा मारकर मोबाइल छुड़ा कर फरार हो गए। घटना के बाद छात्राओं ने हल्ला भी मचाया और लोगों की भीड़ भी एकत्र हो गई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा। दिनदहाड़े की घटना ने शहर में पुलिस की कड़ी चौकसी के दावे की पोल खोल कर रख दी है। हुआ यूं कि शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे स्कूटी पर सवार होकर तीन छात्राएं गुरूद्वारा रोड से पटपरा रोड की तरफ आ रही थी। इस दौरान स्कूटी पर बैठी एक छात्रा मोबाइल पर बातें कर रही थी। पटपरा रोड पर एक अन्य स्कूटी पर सवार होकर तीन जने आए झपट्टा मारकर स्कूटी सवार छात्रा से मोबाइल छीनकर भाग निकले। इस दौरान छात्राओं ने हल्ला भी मचाया और स्थानीय लोग एकत्र भी हो गए। लेकिन मोबाइल छुड़ाने वालों का कोई भी सुराग नहीं लगा। स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन ऐसी वारदातें होती है, लेकिन इन्हें रोकने के लिए पुलिस की ओर से कोई भी इंतजाम नहीं है।

स्कूटी सवार एक छात्रा पुलिसकर्मी के पुत्री भी

घटना में स्कूटी सवार तीन छात्राओं में एक छात्रा पुलिसकर्मी के पुत्री बताई जा रही है। छात्रा ने बताया कि उसके पिता का नाम संजय सिंह है और वह राजस्थान पुलिस में हाल में पुलिस लाइन में कार्यरत है। जबकि वारदात की शिकार छात्रा घटना से इतनी सहमी हुई थी कि कुछ भी बोलने से पहले घबरा रही थी।

पुलिस के दावों का निकला दम

घंटाघर रोड पर पहले भी कई बार लोगों से मोबाइल छीनने व अन्य घटनाएं हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी कोतवाली थाना पुलिस की ओर से क्षेत्र की अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए कोई भी इंतजाम नहीं किए गए है। इतना ही नहीं अभी कोतवाली पुलिस क्षेत्र में ऐसे किसी भी बदमाश को नहीं पकड़ सकी है, जो कि इस प्रकार की वारदातों में शामिल हो।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned