scriptThe Scorpio who went to the procession fell into the canal near Sabalg | बारात में गई स्कॉर्पिओ सबलगढ़ के पास नहर में गिरी, दो युवकों की मौत, देखें वीडियो | Patrika News

बारात में गई स्कॉर्पिओ सबलगढ़ के पास नहर में गिरी, दो युवकों की मौत, देखें वीडियो

सैंपऊ क्षेत्र के गांव परउआ से मध्यप्रदेश में सबलगढ़ के किशोरगढ़ बारात में शामिल होने जा रही एक स्कोर्पिओ कार अनियंत्रित होकर सुनहरा हेड स्थित नहर में जा गिरी।

धौलपुर

Published: January 24, 2022 06:13:44 pm

सैंपऊ क्षेत्र के गांव परउआ से मध्यप्रदेश में सबलगढ़ के किशोरगढ़ बारात में शामिल होने जा रही एक स्कोर्पिओ कार अनियंत्रित होकर सुनहरा हेड स्थित नहर में जा गिरी। घटना रविवार रात करीब 9 बजे की है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य की हालत गंभीर है। इन्हें इलाज के लिए सबलगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया।
The Scorpio who went to the procession fell into the canal near Sabalgarh, two youths died...watch video
बारात में गई स्कॉर्पिओ सबलगढ़ के पास नहर में गिरी, दो युवकों की मौत....देखें वीडियो
सैंपऊ क्षेत्र के गांव परउआ निवासी मनु परमार की बारात रविवार को सबलगढ़ के किशोरगढ़ निवासी पदम सिंह जादौन के यहां गई थी। बारातियों की एक स्कॉर्पिओ कार में दूल्हे का चचेरा भाई परउआ निवासी जितेन्द्र (42) पुत्र बनवारी लाल व सोनू (30) पुत्र पप्पू सिंह, तेहरा ग्वालियर निवासी सौरभ (18) पुत्र राजवीर सिंह व पंकज सिंह मौजूद थे। रात करीब नौ बजे सबलगढ़ के समीप सुनहरा हेड नहर पर स्थित मोड़ पर डिवाइडर को पार करती हुई कार नहर में जा गिरी।
गाड़ी नहर में गिरते ही चालक पंकज खिडक़ी से बाहर निकलते हुए गाड़ी की छत पर पहुंच गया और जितेन्द्र को हाथ पकडक़र खींचने में भी कामयाब हो गया लेकिन, बाकी दो साथियों को वह खींच नहीं पाया। इस बीच नहर में गाड़ी गिरने की आवाज सुनते ही ग्रामीणों मौके पर पहुंच गए। स्थानीय गोताखोरों की सहायता से गाड़ी की छत पर खड़े दोनों युवकों को बाहर निकाला गया। गोताखोरों ने गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए गाड़ी में फंसे सोनू व सौरभ को भी बाहर निकाला लेकिन, सौरभ की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सोनू ने सबलगढ़ अस्पताल में दम तोड़ दिया।
मोड़ पर सांकेतिक बोर्ड व ब्रेकर नही होने से हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक एनएच-3 से सबलगढ़ को जोडऩे वाली नहर की पटरी पर बनी सडक़ पर सबलगढ़ के समीप सुनहरा हेड पर एक एल आकार का खतरनाक मोड़ है। मोड को लेकर विभागीय अधिकारियों ने ना तो सांकेतिक बोर्ड लगवाए और ना ही रोड निर्माण कराने वाली फर्म द्वारा ब्रेकरों लगाए गए हैं। जिससे आए दिन यहां हादसे होते रहते हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया रोड खत्म होते ही एल आकार के मोड़ के सामने नहरों के संगम जैसी स्थिति है। वहीं, दूसरी ओर बड़ा पीपल का पेड़ खड़ा हुआ है। दोनों ही स्थिति में यहां बड़े हादसे होते हैं।
दोस्तों को भेजी अंतिम सेल्फी

इस दुघर्टना से कुछ समय पहले ही सोनू ने कार में बैठे हुए सेल्फी ली और अपने दोस्तों और परिचितों को भेजी थी। बारात में जाने को लेकर सोनू काफी उत्साहित था। हालांकि, उसे क्या मालूम था कि यह उसके जीवन की आखिरी सेल्फी साबित होगी।
गांव में मचा क्रंदन

युवक की मौत के बाद परउआ में क्रंदन मच गया। जवान मौत होने से गांव के सभी लोग गमगीन हो उठे। सोनू की करीब डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। उसका एक करीब चार माह का पुत्र है। सोमवार सुबह करीब छह बजे सोनू का अंतिम संस्कार किया गया। सोमवार को गांव में दिनभर मायूसी छाई रही। अधिकतर घरों में चूल्हे भी नहीं जले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.