script

कुख्यात अपराधी लादेन की ओर से युवक से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल

locationधौलपुरPublished: Nov 25, 2020 10:58:14 am

धौलपुर. एक लाख इनामी केशव डकैत गिरोह के सक्रिय सदस्य कुख्यात अपराधी ओमवीर की ओर से एक युवक से मारपीट करते हुए मूत्र पिलाने का विडियो वायरल किया गया है। विडियो में आरोपी लादेन युवक से मारपीट करते हुए गत वर्ष उस पर हुए हमले का बदला लेने की बात कह रहा है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विडियो पुराना है, मामले पर अनुसंधान किया जा रहा है।

 The video of the young man being beaten and fed urine by the notorious criminal Laden is viral

कुख्यात अपराधी लादेन की ओर से युवक से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल,कुख्यात अपराधी लादेन की ओर से युवक से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल,कुख्यात अपराधी लादेन की ओर से युवक से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल

कुख्यात अपराधी लादेन की ओर से युवक से मारपीट करने व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल
-डकैत केशव गिरोह का सक्रिय सदस्य है
-हाल में पुलिसकर्मी पर फायरिंग के बाद से चल रहा है फरार
-करीब एक वर्ष पहले मारपीट के मामले का बदला लेने के लिए बनाया विडियो
धौलपुर. एक लाख इनामी केशव डकैत गिरोह के सक्रिय सदस्य कुख्यात अपराधी ओमवीर की ओर से एक युवक से मारपीट करते हुए मूत्र पिलाने का विडियो वायरल किया गया है। विडियो में आरोपी लादेन युवक से मारपीट करते हुए गत वर्ष उस पर हुए हमले का बदला लेने की बात कह रहा है। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि विडियो पुराना है, मामले पर अनुसंधान किया जा रहा है।
कंचनपुर थाना प्रभारी लाखन ङ्क्षसह ने बताया कि गत अक्टूबर माह में थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक युवक ने मामला दर्ज कराया था कि वह जब धौलपुर से लौट कर अपने गांव आ रहा था, इस दौरान रास्ते में गांव लालौनी निवासी ओमवीर उर्फ लादेन ने अपने साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ मारपीट की। घटना के संबंध में दर्ज मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी ओमवीर उर्फ लादेन फरार अभी तक फरार चल रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि थाने पर दर्ज मामले में थाने पर जिस घटना के संबंध में पूर्व में मामला दर्ज है, उसका विडियो जारी किए जाने की जानकारी मिल रही है, जिस पर अनुसंधान किया जा रहा है।
युवक से मारपीट व मूत्र पिलाने का विडियो वायरल
हाल में पुलिस पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहे कंचनपुर थाना इलाके के गांव लालोनी निवासी ओमवीर उर्फ लादेन की ओर से एक युवक से मारपीट का विडियो वायरल किया गया है। विडियो में लादेन अपने साथियों के साथ एक युवक से मारपीट करते हुए दिखाया गया है। इस दौरान युवक से मारपीट करते हुए बार-बाद लादेन के साथ हुई मारपीट की घटना के बारे में भी जिक्र करने की बात भी बोल रहा है। मारपीट करने के दौरान युवक को मूत्र पिलाए जाना भी दिखाया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार जारी किया गया जारी किया गया गया विडियो गत माह मारपीट के दौरान बनाया गया था और इसे अब जारी किया गया है। इस संबंध में मामला भी थाने पर दर्ज है।
गत वर्ष दीपावली पर हुई थी लादेन से मारपीट
उल्लेखनीय है कि बाड़ी क्षेत्र के कंचनपुर थाना क्षेत्र के लालोनी गांव निवासी बदमाश ओमवीर उर्फ लादेन दीपावली के दिन थाना क्षेत्र के बथुआ का नगला गांव में अपने साथियों के साथ पहुंचा। यहां एक ग्रामीण के घर में घुसकर लादेन ने मारपीट करते हुए लूटपाट की और गांव में जमकर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान हल्ला मचने पर स्थानीय ग्रामीण एकत्र हो गए और साहस दिखाते हुए लादेन को दबोच लिया और जमकर मारपीट करते हुए कंचनपुर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कंचनपुर थाना पुलिस लादेन जख्मी हालत में लेकर यहां से रवाना हो गई। रास्ते में गांव लालोनी मठ के पास रास्ते में ४०-५० पुरुष व महिलाओं ने पुलिस का रास्ता रोक लिया और लादेन और उसकी राइफल को लेकर मौके से भाग निकले। इस दौरान ग्रामीणों की ओर से अपराधी लादेन से की गई मारपीट का विडियो बनाया गया है। इस दौरान लादेन गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके सिर से भी रक्त बहने लगा। विडियो में आरोपी लादेन ग्रामीणों से अपनी जान की बख्स देने की बात भी कह रहा है। विडियो में लादेन की कमर पर राइफल की गोलियां पट्टा भी बंधा हुआ नजर आ रहा है। जिसे वह ग्रामीणों को सौंपने की गुहार लगाता नजर आ रहा है।
डकैत के शव गिरोह मेें हुआ शामिल
गत माह २६ अक्टूबर को बाड़ी सदर थाना इलाके के गांव चंदरपुरा के मढाखुर के जंगल में डकैत केशव गिरोह के छुपे होने की सूचना मिली। इस पर बाड़ी सदर थाना, बसई डांग थाना पुलिस व डीएसटी टीम ने यहां दबिश दी, इस दौरान डकैत गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ भी हुई। करीब आधा घंटे के मुठभेड़ में पुलिस कांस्टेबल अवधेश शर्मा के पेट में गोली लग गई और आरोपी डकैत गिरोह मौके से भाग निकला। पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि गिरोह में केशव गुर्जर के साथ ओमवीर उर्फ लादेन, भी शामिल था। सूत्रों का कहना है कि युवक से मारपीट करने का जो विडियो वायरल हो रहा है, इस मामले में फरारी के दौरान लादेन ने डकैत केशव गिरोह से संपर्क बना लिए और केशव के गिरोह में शामिल हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो